कहीं छाया अंधेरा तो कहीं दिन में भी उजाला

विद्युत विभाग की लापरवाही से दिन में भी जल रहीं स्ट्रीट लाइटें, रात को कई क्षेत्र में अंधेरा

नवभारत, जबलपुर। शहर के अंदर स्ट्रीट लाइटों का मेंटेनेंस ठीक तरीके से ना होना और बिजली विभाग द्वारा इस पर लापरवाही दिखाने का परिणाम यह है कि कई क्षेत्रों में दिन में भी स्ट्रीट लाइटें उजाला दे रहीं हैं। इसके विपरीत बहुत से ऐसे क्षेत्र हैं जहां पर रात को भी स्ट्रीट लाइट चालू नहीं होती हैं जिसके कारण घना अंधेरा छाया रहता है। डॉ राजेंद्र प्रसाद वार्ड के अंतर्गत दीक्षितपुरा क्षेत्र की स्ट्रीट लाइटें दिन में भी जलती हुई नजर आ रहीं । इसके विपरीत ग्वारीघाट रोड पर बादशाह हलवाई मंदिर से लेकर रेलवे पुल तक की स्ट्रीट लाइटें रात को भी बंद थी, जिसके कारण यहां पर घना अंधेरा छाया हुआ था। जिसके कारण यहां निकलने वाले राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
कई जगह 24 घंटे चालू
बिजली विभाग शहर में लगी स्ट्रीट लाइटों पर कई जगहों पर जमकर मेहरबानी दिखाता आ रहा है। शहर के कई क्षेत्रों और वार्ड के अंतर्गत लगी स्ट्रीट लाइटें 24 घंटे तक जलती रहती हैं।  जिस पर यह साफ मालूम होता है कि बिजली विभाग स्ट्रीट लाइटों के ऊपर जरा भी ध्यान नहीं दे रहा है। जिसके कारण यह लापरवाही की भेंट चढ़ती जा रही है, खराब हो जाने के बाद भी कई जगहों पर जल्द ही इन स्ट्रीट लाइटों को सुधार कार्य नहीं किया जाता है, जिससे जगह-जगह अंधेरा भी पसरा रहता है।

Next Post

शिवचरण का निधन के बाद परिजनों ने किया देहदान

Fri Jun 28 , 2024
मेडिकल कालेज रीवा को सौंपा गया देह नवभारत न्यूज रीवा, 28 जून, शुक्रवार को दोपहर 1:00 बजे चिकित्सा महाविद्यालय रीवा शरीर रचना विभाग में स्वर्गीय शिवचरण कुर्मी उम्र 87 वर्ष निवासी ग्राम बुढ़वा पोस्ट ऑफिस गोरेगांव तहसील रायपुर कर्चुलियान जिला रीवा के पार्थिव शरीर को उनके पुत्र बलराज प्रसाद भाई […]

You May Like