नाबालिग के साथ हुए बलात्संग मामले में आरोपी एवं फूडीज रेस्टोरेन्ट का संचालक भी गिरफ्तार

न्यायालय में किया गया पेश, भेजे गये जेल, मंगलवार को पुलिस ने डाला था छापा

नवभारत न्यूज

रीवा, 20 मार्च, अमहिया थाना अन्तर्गत आने वाले उपभोक्ता भंडार काम्पलेक्स में संचालित फूडीज रेस्टोरेन्ट में चोरहटा पुलिस सहित अमहिया पुलिस ने मंगलवार की रात छापामार कार्यवाही की थी. जहां पर एक युगल जोड़ा मिला, जिनसे पूंछताछ की गई. रेस्टोरेन्ट संचालक को गिरफ्तार किया गया है.

दरअसल नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी, जिस पर चोरहटा ने अपराध क्र 131/24 धारा 376(2)एन,452,506, ताहि एवं 5/6 पाक्सो एक्ट का मामला थाना चोरहटा में पंजीवद्ध कर प्रकरण के आरोपी निखिल माझी उर्फ निहाल पिता उमाशंकर माझी उम्र 24 वर्ष निवासी करहिया नम्वर 01 थाना चोरहटा को तत्काल गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ हेतु न्यायालय रीवा से आरोपी का 02 दिवस का पुलिस रिमाण्ड लिया गया. आरोपी से पूछताछ करने पर पीडिता के साथ बलात्संग की घटना फूडीज रेस्टोरेन्ट एण्ड कैफे रीवा के संचालक द्वारा 250 रुपये प्रति घण्टे के हिसाव से लेकर बनाये गये गोपनीय केविन में घटना कारित करना बताया. आरोपी एवं पीडिता के निशादेही पर थाना चोरहटा में पुलिस टीम गठित कर प्रकरण के घटना स्थल उपभोक्ता काम्प्लेक्स फूडीज रेस्टोरेन्ट एण्ड कैफे रीवा में 19 मार्च को रेड कार्यवाही की गई, रेड कार्यवाही में फूडीज रेस्टोरेन्ट एण्ड कैफे में हिडन रूप से गोपनीय दरवाजे के पीछे छोटे छोटे 04 केविन मिले, उक्त केविनों मे से 01 केविन में संदिग्ध परिस्थिति में युगल जोडा मिला. जिन्हे अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की जा रही है. फूडीज रेस्टोरेन्ट एण्ड कैफे के संचालक पीयुष श्रीवास्तव पिता पंकज श्रीवास्तव उम्र 26 वर्ष निवासी तरहटी वार्ड क्र 32 थाना सिटी कोतवाली द्वारा रेस्टोरेन्ट एण्ड कैफे को अवैध रुप से संचालन करना एवं अपराध कराने के दुष्प्रेरण पर आरोपी संचालक को मौके पर गिरफ्तार कर दोनो आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया. जिन्हे न्यायायल द्वारा केन्द्रीय जेल रीवा निरुद्ध किया गया.

रेस्टोरेन्ट संचालक को गिरफ्तार किया गया

चोरहटा थाना प्रभारी श्रृंगेश सिंह राजपूत ने जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना इस रेस्टोरेंट में हुई थी. प्रकरण दर्ज कर मंगलवार को रेस्टोरेन्ट में छापामार कार्यवाही की गई. जहां पर दो युगल मिले थे और रेस्टोरेंट में अलग-अलग केबिन बनाये गये थे. इस मामले में रेस्टोरेन्ट संचालक को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया.

Next Post

पाकिस्तान के ग्वादर पोर्ट पर हमला, सात हमलावर ढेर

Wed Mar 20 , 2024
इस्लामाबाद 20 मार्च (वार्ता) पाकिस्तान में पुलिस और सुरक्षा बलों ने बुधवार को बलूचिस्तान प्रांत के ग्वादर पत्तन प्राधिकरण परिसर में जबरन घुसने और गोलीबारी करने वाले सात सशस्त्र हमलावरों को मार गिराया। इस दौरान लगातार गोलीबारी के बाद कई विस्फोट भी हुए। प्रतिबंधित बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी (बीएलए) की मजीद […]

You May Like