पापा को आईएम सॉरी का मैसेज कर…

युवती ने 8 वीं मंजिल से लगाई मौत की छलांग

टीसीएस कंपनी की प्रोजेक्ट मैनेजर ने की आत्महत्या

 

इंदौर. विजय नगर थाना क्षेत्र में आने वाली बीसीएम हाइट्स की 8 वीं मजिंल से 37 वर्षीय युवती ने अपने पापा को आईएम सॉरी का मैसेज कर कूद के आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए एमवाय भेज, कूदने के कारणों को पता लगाने में जुटी. युवती टीसीएस कंपनी में प्रोजेक्ट मैनेजर थी. पुलिस बिल्डिंग के गार्डस व अन्य लोगों के साथ ही वहां लगे सीसीटीवी कैमरों से घटना की जानकारी जुटा रही हैं.

थाना प्रभारी सीबी सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बीसीएम हाइट्स की 8 वीं मंजिल से एक युवती कूद गई हैं. मौके पर पहुंचकर जांच पड़ता की तो पता चला कि मृतक युवती अनूप नगर एमआईजी में रहती थी. जिसका नाम सुरभि पिता अशोक कुमार जैन था. वह टीसीएस कंपनी में प्रोजेक्ट मैनेजर के पद पर कार्यरत थी. पुलिस को उसके पिता ने बताया कि युवती की दीमागी हालत कुछ दिनों से खराब थी. वह कल से ही कुछ चिड़चिड़ी लग रही थी. उसने कल मुझे अपने जेवर भी उतार कर दे दिए थे. वह घर से तो ऑफिस जाने का ही कह कर निकली थी. सुरभि शादीशुदा थी. उसका कुछ समय पहले ही उसके पति से तलाक हो गया था. पुलिस यह भी पता लगा रही हैं कि युवती ऑफिस न जाकर बीसीएम हाइट्स क्यों पहुंची. पुलिस को उपर ही उसका मोबाइल फोन भी पड़ा मिला. मौके पर पहुंच कर एफएसएल की टीम जांच पड़ताल की. पुलिस युवती द्वारा आत्महत्या किए जाने के हर एंगल पर जांच कर रही हैं.

Next Post

पीएम श्री एयर एंबुलेंस की सुविधा लेने वाले प्रथम रोगी बने रीवा के गोविंदलाल

Mon Jun 24 , 2024
आयुष्मान कार्डधारी गोविंदलाल को नि:शुल्क मिली एयर एंबुलेंस की सुविधा   रीवा 24 जून 2024. नवभारत रोगी को समय पर उपचार सहायता मिल जाए तो उसके प्राणों का संकट दूर हो जाता है। मध्यप्रदेश सरकार ने आयुष्मान कार्डधारी रोगियों तथा दुर्घटना एवं प्राकृतिक आपदा में गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों […]

You May Like