समय-सीमा में पदपूर्ति का कार्य पूर्ण करें: शुक्ल

भोपाल, 24 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने आधिकारियों से कहा है कि समय-सीमा में पदपूर्ति का कार्य पूर्ण करें।

श्री शुक्ल ने मंत्रालय वल्लभ भवन में स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा विभाग में नियुक्ति प्रक्रिया की वृहद् समीक्षा की। उन्होंने निर्देश दिये कि में उपलब्ध चिकित्सकीय एवं सहायक चिकित्सकीय मैनपॉवर का उचित उपयोग सुनिश्चित करने के लिए प्रबंध करें। उन्होंने शासकीय चिकित्सा महाविद्यालयों, सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, स्कूल ऑफ़ एक्सीलेंस फॉर आई इंदौर, स्कूल ऑफ़ एक्सीलेंस इन पल्मोनरी मेडिसिन जबलपुर और शासकीय नर्सिंग कॉलेज में शैक्षणिक स्टाफ की पदपूर्ति की समीक्षा की। इसके साथ ही आईपीएचएस में नवीन स्वीकृत पदों चिकित्सकीय, सहायक चिकित्सकीय पद की पूर्ति की कार्ययोजना की समीक्षा कर समय सीमा में पदपूर्ति के कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिये।

Next Post

पापा को आईएम सॉरी का मैसेज कर...

Mon Jun 24 , 2024
युवती ने 8 वीं मंजिल से लगाई मौत की छलांग टीसीएस कंपनी की प्रोजेक्ट मैनेजर ने की आत्महत्या   इंदौर. विजय नगर थाना क्षेत्र में आने वाली बीसीएम हाइट्स की 8 वीं मजिंल से 37 वर्षीय युवती ने अपने पापा को आईएम सॉरी का मैसेज कर कूद के आत्महत्या कर […]

You May Like