भाजपा के प्रतिनिधि मंडल ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से कांग्रेस प्रवक्ता की शिकायत की

भोपाल,  मध्यप्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के एक प्रतिनिधि मंडल ने आज निर्वाचन आयोग पहुंचकर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से कांग्रेस के मध्यप्रदेश के प्रवक्ता अवनीश बुंदेला के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत करते हुए उनके सोशल मीडिया अकाउंट (एक्स) पर चार जून तक के लिए रोक लगाने की मांग की है।
पार्टी के प्रतिनिधि मंडल द्वारा शिकायत में कहा गया है कि अवनीश बुंदेला मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता हैं। उन्होंने एक निज न्यूज चैनल के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अमर्यादित बयान दिया। इतना ही नहीं बुंदेला ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर मनगढंत आरोप लगाते हुछ प्रधानमंत्री श्री मोदी की छवि धूमिल करने का कार्य किया। जबकि उच्चतम न्यायालय ने चुनावी बॉन्ड को लेकर जो भी आदेश दिए हैं, वह राजनीतिक दलों को लेकर दिए हैं।
प्रतिनिधि मंडल ने आयोग से कांग्रेस प्रवक्ता अवनीश बुंदेला पर आचार संहिता का उल्लंघन करने पर कठोर कार्यवाही करने और सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर चार जून 2024 तक रोक लगाने की मांग की है। प्रतिनिधि मंडल में भाजपा न्यायिक व निर्वाचन विभाग के संयोजक मनोज द्विवेदी एवं न्यायिक व निर्वाचन विभाग के सह संयोजक अशोक विश्वकर्मा उपस्थित रहे।

Next Post

प्रभारी कार्यपालन यंत्री पीएचई छिंदवाड़ा निलंबित

Thu Mar 21 , 2024
भोपाल,  राज्य शासन ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग खण्ड छिंदवाड़ा के प्रभारी कार्यपालन यंत्री मनोज बघेल को नियमों के विपरीत जाकर मनमानीपूर्ण तरीके से कार्य करने पर निलंबित कर दिया है। उप सचिव लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी द्वारा जारी आदेश में बताया गया है कि जल-जीवन मिशन के कार्यों की आमंत्रित […]

You May Like