सिंघार का सरकार से सवाल, नर्सिंग घोटाले में आकाओं की गिरफ्तारी कब

भोपाल, 22 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने सरकार से सवाल किया है कि कथित नर्सिंग घोटाले में बड़े आरोपियों की गिरफ्तारी कब होगी।

श्री सिंघार ने एक्स पर अपना बयान जारी करते हुए कहा कि नर्सिंग कॉलेज फर्जीवाड़े की परतें खुलने लगी हैं, लेकिन अभी बड़े ‘मगरमच्छ’ को पकड़ना बाकी है।

उन्होंने कहा कि मप्र नर्सिंग रजिस्ट्रेशन काउसिंल की तत्कालीन रजिस्ट्रार सुनीता शिजू को सरकार ने तत्काल प्रभाव से सेवा से बर्खास्त किया है। इस घोटाले में नर्सिंग कॉलेजों को मान्यता देने की जांच में मिले तथ्यों में पाया गया कि उन्होंने भारी अनियमिताएं की हैं। जांच में सुनीता शिजू को अपने कार्यकाल में गंभीर कदाचरण का दोषी पाया गया। सुनीता शिजू एक नर्स थी, पर उन्हें रजिस्ट्रार बना दिया गया था।

श्री सिंघार ने सरकार से सवाल किया कहा कि अभी ऐसे ही विकेट गिरने का सिलसिला जारी रहेगा, लेकिन फर्जीवाड़े में मंत्री विश्वास सारंग, एसीएस मुहम्मद सुलेमान और आईएएस निशांत बरबड़े पर कार्रवाई कब होगी।

Next Post

दिल्ली भी हमारे नेता के आगे 'नतमस्तक' : कार्तिकेय

Sat Jun 22 , 2024
भोपाल, 22 जून (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय सिंह चौहान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है, जिसमें कार्तिकेय अपने पिता के संदर्भ में ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि उनके आगे दिल्ली भी […]

You May Like