अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान में ओपीडी के ऐप ‘ रूझ ‘का लोकार्पण

नयी दिल्ली, 22 जून (वार्ता) अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान ने रोगियों को सरलता, कुशलता और बाधारहित सेवाएं देने के लिए एक ऐप ‘रूझ’ जारी किया है जिससे घर बैठे ओपीडी में पंजीकरण कराया जा सकता है।

संस्थान की निदेशक डाॅ. (प्रो) तनूजा नेसरी ने शनिवार को यहां ऐप का लोकार्पण करते हुए कहा कि रोगियों को बेहतरीन सेवाएं देने के लिए संस्थान प्रतिबद्ध है। इससे रोगियों को धूप, बरसात, सर्दी में होने वाली असुविधाओं से बचाया जा सकेगा और रोगियों की बेहतर सेवा मिल पायेगी। उन्होंने कहा कि हाल ही में संस्थान ने दवाओं के वितरण में लगने वाले समय को काम करने के लिए भी कुछ नए काउंटर का शुभारम्भ किया है। संस्थान के इन कदमों से मरीज़ों को आने वाले समय में और अधिक लाभ होगा एवं बड़ी संख्या में मरीज़ों का इलाज संभव हो पाएगा।

दिल्ली के सरिता विहार में अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान में विभिन्न 42 ओपीडी में स्वास्थ्य सेवा के लिए प्रतिदिन दो से ढाई हज़ार रोगो दूर-दूर से आते हैं।

रूझ ऐप गूगल के प्ले स्टोर या एप्पल स्टोर से लिया जा सकता है।

संस्थान में बुजुर्गों ‌और अन्य मरीज़ों की सहायता के लिए एक हेल्थ डेस्क की भी स्थापना की गई है।

Next Post

मुंबई के चार छात्रों के शव मोरबे बांध से बरामद

Sat Jun 22 , 2024
रायगढ़ (महाराष्ट्र), 22 जून (वार्ता) मुंबई के रिजवी कॉलेज के चार छात्रों के शव शनिवार सुबह निकाले गए, जिनकी शुक्रवार शाम रायगढ़ जिले के पोखरवाड़ी के पास मोरबे डैम साईं बंधरा में डूबने की सूचना मिली थी। खालापुर पुलिस के अनुसार, रिजवी कॉलेज के छात्रों का एक समूह भ्रमण और […]

You May Like