ग्वालियर बनता जा रहा क्राइम सिटी युवक की गोली मारकर हत्या, पान पत्ते के गोठ की घटना

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस एक दिन पहले हुई पत्थरों से कुचलकर युवक की हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी थी कि 24 घंटे में एक और युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इससे साफ है कि बदमाशों के मन में पुलिस का खौफ नहीं रह गया है।

दरअसल ग्वालियर के पान पत्ते की गोठ इलाके में तड़के सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई, लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद आनन फानन में पहुँची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी, पुलिस के मुताबिक मृतक मन्नत उर्फ भानु छारी की हत्या अज्ञात बदमाशों ने की है, उसके सिर में गोली मारकर हत्या की गई है, फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुँच कर जांच प्रारंभ कर दी, यहाँ अहम बात ये है कि घनी बस्ती में मर्डर होने के बावजूद किसी को जानकारी नहीं मिली।

24 घंटे में दूसरा मर्डर ने पुलिस के लिए चुनौती और सवाल दोनों खड़े कर दिए हैं, चंद दिनों में चार हत्याएं कहीं न कहीं पुलिस के लिए सिरदर्द बन सकती हैं कानून व्यवस्था की कमी से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है।

Next Post

दसवां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस का आयोजन

Fri Jun 21 , 2024
उज्जैन : जिले में दसवां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस का आयोजन राजभाऊ महाकाल स्टेडियम दशहरा मैदान उज्जैन में किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में विद्यार्थियों युवाओं और वृद्धजनों ने उत्साह के साथ हिस्सा लिया। दसवां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस ” स्वयं एवं समाज के लिए योग”की थीम पर आयोजित किया गया। योग […]

You May Like