चेकपोस्ट पर भी वसूली गैंग फिर सक्रिय

सिविल डे्रस में करते हैं वसूली, चेकपोस्ट प्रभारी को मिला हैं संरक्षण, मालवाहक चालक परेशान

सिंगरौली :आरटीओ उप चेकपोस्ट जयंत, खनहना, करौटी, गोभा एवं मटवईगेट, तेलगवंा में वसूली गैंग फिर से हावी होते हुये सक्रिय हो गया है।आलम यह है कि जयंत उप चेकपोस्ट पर सुबह से लेकर पूरी रात सिविल डे्रस में दर्जन भर वसूलीबाज गुर्गे तैनात रहते हैं। जहां सीमा पार करते समय मालवाहकों से वसूली शुरू कर देते हैं और मालवाहको के चालको से टोकन की जांच पड़ताल एवं पूछतांछ शुरू कर देते हैं।

यदि पहली बार मालवाहक आया है तो उसे कई घण्टों तक खड़ा क रा दिया जाता है। सूत्र बताते हैं कि काफी जद्दोजहद एवं भारी भरकम सुविधा शुल्क अदा करने के बाद ही शर्तों के साथ आने-जाने की छूट मिलती है। बशर्ते उसे टोकन लेना अनिवार्य कर दिया जाता है। चर्चाएं यहां तक है कि वसूलीबाज गैंग महीने का टारगेट ले रखा है। जहां उप चेकपोस्ट प्रभारी निरीक्षक की मौन स्वीकृति और चर्चित गर्ग की अवैध तैनाती इन दिनों फिर से चर्चा का विषय बन गया है।

Next Post

नशीली कफ सिरफ का अवैध परिवहन कर विक्रय करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Thu Jun 20 , 2024
50 शीशी नशीली कफ सिरफ के साथ बाइक जप्त लगातार जारी है अवैध नशे के विरुद्ध सीधी पुलिस की कार्यवाही कोतवाली पुलिस ने लगभग 1 लाख 40 हजार रुपये कीमती मशरुका किया जप्त सीधी :पुलिस की अवैध नशे के विरुद्ध जिले में कार्यवाही जारी है।इसी क्रम में कोतवाली पुलिस ने […]

You May Like