भट्ट के नेत्रदान से 2 से अधिक व्यक्तियो को मिलेंगी रोशनी

 

नवभारत न्यूज

खण्डवा। जलेबी चौक निवासी 37 वर्षीय हितेश भट्ट का असामयिक निधन हो गया। परिवार पर दु:ख का पहाड़ टूट पड़ा। इस दु:खद घड़ी में भी सिद्धार्थ मेहता व पलाश सेठी की प्रेरणा से परिवारजनों ने नेत्रदान की स्वीकृति प्रदान की।

लायन्स नेत्रदान देहदान जनजागृति समिति के संयोजक नारायण बाहेती ने बताया कि पिता राजेश भट्ट,माता अलका भट्ट,पत्नि श्रेया भट्ट, बहन हेतल भट्ट व परिवारजनों की सहमति से नेत्रदान, देहदान एवं अंगदान जनजागृति समिति,लायन्स क्लब खंडवा, सक्षम संस्था खण्डवा व एम के आई बैंक के सहयोग से समिति के नारायण बाहेती ,डॉ सोमिल जैन, नेत्र चिकित्सा सहायक प्रहलाद तिरोले ,अनिल बाहेती, सुरेन्द्रसिंह सोलंकी ,राजीव मालवीय, गांधीप्रसाद गदले, राजीव शर्मा,रणवीर सिंह चावला ,घनश्याम वाधवा, सिद्धार्थ मेहता, पलाश सेठी के सहयोग से नेत्रदान प्रक्रिया पूर्ण की । समिति के सहयोग से 496 वा नेत्रदान संपन्न हुआ ।

युवा हेतल भट्ट की आंखों से 2 से अधिक व्यक्तियों को रोशनी प्राप्त होगी। नेत्रदान पश्चात परिवारजनो को नेत्रदान आभार पत्र सौपा गया। नेत्रदान व देहदान के की जानकारी, घोषणा पत्र भरने के लिए समिति से कभी भी सम्पर्क किया जा सकता। समिति के सहयोग से 11 व्यक्तियों के निधन उपरांत देह मेडिकल कॉलेज को प्रदान की गईं।

Next Post

उच्च शिक्षा विभाग करेगी बीएड की सीट पर ई-प्रवेश प्रक्रिया

Wed Jun 12 , 2024
भोपाल, 12 जून (वार्ता) राज्य शिक्षा केन्द्र के माध्यम से प्रदेश के 09 शासकीय शिक्षा महाविद्यालयों की कुल 677 सीट पर सत्र 2024-25 के लिए बी.एड. पाठ्यक्रम में प्रवेश की प्रक्रिया उच्च शिक्षा विभाग द्वारा की जाएगी। आधिकारिक जानकारी के अनुसार प्रगत शैक्षिक अध्ययन संस्थान (आई.ए.एस.ई), भोपाल में 60 सीट, […]

You May Like