आकर्षक रोशनी में नहाया वीरांगना का समाधि स्थल

आज सुबह होगी सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा
ग्वालियर: वीरांगना महारानी लक्ष्मीबाई के बलिदान दिवस पर वीरांगना के समाधि स्थल की विशेष साफ सफाई के साथ ही 22 फुट उंची वीरांगना की प्रतिमा की रंगाई पुताई कराई गई है तथा समाधि स्थल को विद्युत एवं पुष्प के साथ सजाया गया है। कल 18 जून को नगर निगम की ओर से समाधि स्थल पर सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा का आयोजन प्रातः 7ः30 बजे किया जाएगा।

नगर निगम आयुक्त हर्ष सिंह के निर्देशन में वीरांगना के बलिादन दिवस पर सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा में उपस्थित सभी गणमान्य नागरिकों को राष्ट्रीय एकता व अखडंता की शपथ दिलाई जाएगी। शहर के सभी गणमान्य नागरिकों से आग्रह किया गया है कि अधिक से अधिक संख्या में वीरांगना की समाधि पर 18 जून को प्रातः 8 बजे उपस्थित होकर वीरांगना को अपने श्रद्धासुमन अर्पित करें तथा देश की एकता व अखंडता के लिए अपनी जान न्यौछावर करने वाले बलिदानियों को याद करें।
ज्ञात हो कि वीरांगना महारानी लक्ष्मीबाई के बलिदान दिवस पर नगर निगम ग्वालियर द्वारा प्रतिवर्ष देश के युचाओं को वीरांगना की शहादत को यादन रखने के लिए अनेक व्यवस्थाएं एवं आयोजन कराए जाते हैं।

Next Post

दोस्तों के साथ आया नाबालिग नदी में डूबा

Tue Jun 18 , 2024
उज्जैन: दोस्तों के साथ शिप्रा नदी में नहाने आए छात्र की डूबने से मौत हो गई। दो घंटे तक उसकी तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन किया गया। अंधेरा ढलने के बाद उसका शव बाहर निकाला गया। परिजन पोस्टमार्टम नहीं कराने की बात पर अड़ गए थे। पुलिस ने समझाइश के बाद […]

You May Like