बेकाबू ट्राले की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत,महिला गंभीर

आशापुर में ट्राले ने कई वाहनों को किया क्षतिग्रस्त, लोगों में आक्रोश

 

नवभारत न्यूज

खंडवा। जिले के हरसूद मार्ग पर आशापुर में एक तेज रफ्तार ट्रॉले ने एक बाइक चालक को टक्कर मार दी। इसके बाद बेकाबू ट्राला छह अन्य वाहनों को टक्कर मार कर पलट गया। दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई है। वाहनों को टक्कर लगने से कई लोगों को चोटें भी आई हैं।

मृतक की अभी पहचान नहीं हो सकी है। दुर्घटना से बस स्टैंड क्षेत्र में कोहराम मच गया। ट्रॉला क्रमांक एमपी 07 एचबी 37773 हरदा की ओर से बालू रेत भरकर खंडवा आ रहा था। आशापुर स्थित अग्नि नदी के पुल से उतरते समय चालक नियंत्रण खो दिया। सबसे पहले बाइक को चपेट में लेने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। यहां से कुछ दूरी पर बस स्टैंड पर खड़ी बस को पीछे से टक्कर मारने के बाद लोडिंग को टक्कर मारने से उसमें भरे अंडे सडक़ पर फैल गए। इसके बाद एक अन्य बाइक, लोडिंंग वाहन, कार को टक्कर मारने के बाद कुछ दूर जाकर ट्रॉला भी पलट गया। लोगों ने पीछा किया तो चालक मौके से फरार हो गया।

दुर्घटना के मंजर से गांव में दहशत और आक्रोश है। इस हादसे में कई लोगों को चोटें आई हैं। उन्हें लोगों ने एंबुलेंस से हरसूद व खंडवा अस्पताल भेजा है।

रविवार होने से बस स्टैंड क्षेत्र में भीड़ कम होने से बड़ा हादसा होने से बच गया। बस से टकराने से ट्रॉला घरों और मकानों में घुसने से बच गया। दुर्घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीणों का कहना है कि इस मार्ग पर दिन-रात बालू रेत के डंपर व ट्राले दौड़ते रहते हैं। इनसे आए दिन हादसे होते रहते हैं। डंपर प्रभावशाली लोगों के होने से इन पर पुलिस भी प्रभावी कार्रवाई नहीं कर पाती है। आशापुर बस स्टैंड पर भी सडक़ के दोनों ओर होटल व अन्य दुकानदारों ने अतिक्रमण कर रखा है। ऐसे में बस और अन्य वाहन सडक़ पर ही खड़े होते हैं।

आशापुर चौकी प्रभारी राजू पाटील के अनुसार हरसूद की ओर से आ रहा बालू रेत का ट्रॉला पुल उतरते समय बेकाबू होने से करीब छह वाहनों को टक्कर मार कर पलट गया। दुर्घटना में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं प्रतातपुरा की 45 वर्षीय अकीला बी को गंभीर घायल होने पर जिला अस्पताल भेजा है। डंपर चालक मौके से फरार हो गया है।

Next Post

धनखड़ ने किया प्रेरणा स्थल का उद्घाटन

Sun Jun 16 , 2024
नयी दिल्ली 16 जून (वार्ता) उपराष्‍ट्रपति एवं राज्‍यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने रविवार को संसद भवन परिसर में नवनिर्मित प्रेरणा स्‍थल का उद्घाटन किया। इस अवसर पर लोकसभा के निवर्तमान अध्यक्ष ओम बिरला, राज्‍यसभा के उपसभापति हरिवंश , केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू, अश्विनी वैष्‍णव, अर्जुन मेघवाल और एल. मुरूगन […]

You May Like