गंदगी के बीच हो रहा खाद्य पदार्थ का कारोबार

सडक़ों के किनारे जमा गंदा पानी
 जबलपुर: सिविक सेंटर में फुटपाथ पर लगने वाली दुकानों के बाहर गंदा पानी जमा हुआ है। इस गंदे पानी से आने वाली दुर्गंध और गंदगी के अंबार के बीच खाद्य पदार्थ का कारोबार किया जा रहा है। इसमें लोग यहां पहुंच भी रहे हैं और यहां पर मिलने वाले स्ट्रीट फूड का सेवन भी करते हैं। इसके अलावा यहां पर ठेले लगाने वाले संचालक भी इस पर ध्यान नहीं देते हैं और इसी गंदगी के बीच में अपना व्यवसाय कर रहे हैं। जिससे लोगों के स्वास्थ्य पर भी गहरा असर पड़ सकता है।
पानी निकासी की जगह ही नहीं
सिविक सेंटर वंदे मातरम चौक के सामने फुटपाथ पर लगने वाले ठेले वाले गंदगी के बीच ही अपने खाद्य पदार्थ की दुकान संचालित कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार इस गंदगी का कारण यहां पर पानी निकासी की पर्याप्त जगह ना होना बताया है। जिसके कारण ही यहां पर गंदा पानी बह नहीं पता है और सडक़ों के किनारे आकर जमा हो जाता है  यहां जमे हुए गंदे पानी के कारण बड़ी दुर्गंध भी आती है और जमे हुए पानी में कीड़े- मकोड़े,मच्छर आदि भी पैदा होते हैं।

Next Post

बलिया नाला से बालू की चोरी करते दो ट्रैक्टर जप्त

Tue Mar 19 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email खनिज अमले द्वारा खनिजों के अवैध उत्खनन परिवहन पर की गई कार्यवाही सिंगरौली :बालू की चोरी करते खनिज विभाग की टीम ने जयंत के बलिया नाला के पास घेराबंदी कर दो ट्रैक्टर को अपने कब्जे में लेते […]

You May Like