भाजपा ने हिमाचल, उत्तराखंड, मप्र में विस उपचुनावों के लिए की उम्मीदवारों की घोषणा

नयी दिल्ली 13 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरुवार को हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश और उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा उपचुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं मुख्यालय प्रभारी अरुण कुमार की ओर से जारी विज्ञप्ति में हिमाचल प्रदेश की तीन देहरा, हमीरपुर और नालागढ़, मध्य प्रदेश की अमरवाड़ा (अजजा) और उत्तराखंड की बद्रीनाथ और मंगलौर विस क्षेत्रों में होने वाले उपचुनाव के लिए पार्टी उम्मीदवारों के नामों के बारे में जानकारी दी गयी।

पार्टी ने हिमाचल की देहरा विस पर श्री होशियार सिंह चम्बयाल को उम्मीदवार बनाया है, जबकि हमीरपुर में श्री आशीष शर्मा और नालागाढ़ में श्री कृष्ण लाल ठाकुर को चुनावी समर में उतारा है।

भाजपा ने मध्य प्रदेश की अमरवाड़ा विस सीट पर श्री कमलेश शाह को उम्मीवार बनाया है। वहीं उत्तराखंड की बद्रीनाथ विस सीट पर श्री राजेंद्र सिंह भंडारी को चुनावी समर में उतारा है, जबकि मंगलौर विस सीट पर श्री करतार सिंह भडाना को उम्मीदवार बनाया है।

Next Post

प्रदेश के दो सीएम राइज़ स्कूल वर्ल्ड बेस्ट स्कूल पुरस्कारों के टॉप 10 में

Thu Jun 13 , 2024
भोपाल, 13 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के दो सीएम राइज़ स्कूलों को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ 10 स्कूलों में चुना गया है। अंर्तराष्ट्रीय संस्थाए ”टी-4 एज्युकेशन” द्वार आज घोषित परिणामों के अनुसार सीएम राइज विनोबा स्कूल, रतलाम को ‘इनोवेशन’ श्रेणी में तथा सीएम राइज मॉडल उच्चतर माध्यमिक स्कूल, झाबुआ को ‘सपोर्टिंग हेल्दी […]

You May Like