भिंड में दूषित पानी पीने से बिगड़ी 100 लोगों की तबीयत, कई मरीज ग्वालियर रेफर

भिण्ड: भिण्ड के फूप कस्बे में दूषित पानी पीने से एक सैकड़ा से अधिक लोग बीमार हो गए है। अचानक आधा सैकड़ा बीमार लोग अस्पताल पहुंचे। इनमें से नौ लोगों की हालत नाजुक होने पर ग्वालियर रेफर किया गया है। वहीं, इसी दूषित पानी पीने से एक बुजुर्ग मरीज की मौत हो गई है।फूप कस्बे में दूषित पानी पीने से बीते चार दिनों में में 100 से अधिक लोग बीमार हो चुके हैं। बीमार मरीजों में अचानक उल्टी दस्त की शिकायत होने पर फूप अस्पताल में भर्ती कराया गया है। देर शाम अचानक पचास से अधिक मरीज को बेचैनी घबराहट और उल्टी दस्त की शिकायत होने पर फूप अस्पताल लाया गया। जहां से नौ लोगों को ग्वालियर रेफर किया गया है।
मुरैना, ग्वालियर से बुलानी पड़ी एम्बुलेंस
जानकारी के अनुसार फूप कस्बे के वार्ड क्रमांक 6 और 7 में रह रहे बच्चे और बूढ़े अचानक उल्टी दस्त की शिकायत करने लगे। इस बीमारी के सामने आने के चलते बीते चार दिनों से कई मरीजों को फूप अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा था। जहां उपचार के बाद कुछ लोगों को तो छुट्टी दे दी गई। लेकिन बीती शाम अचानक एक के बाद एक आधा सैकड़ा मरीज उल्टी दस्त और घबराहट के चलते फूप अस्पताल में भर्ती कराए गए। जिनमें से नौ मरीजों की गंभीर हालत के चलते ग्वालियर में भर्ती कराया गया। इनको ग्वालियर पहुंचाने के लिए भिंड ग्वालियर और मुरैना से एंबुलेंस बुलाकर उसके माध्यम से ग्वालियर के जयारोग्य चिकित्सालय पहुंचाया गया।

Next Post

कोचिंग संचालक के सुसाइड मामले में प्रकरण दर्ज, सुसाइड नोट में लिखे थे तीन लोगों के नाम

Thu Jun 13 , 2024
शिवपुरी: कोचिंग संचालक की सुसाइड मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। शिवपुरी के एसपी ने इस संबन्ध में करैरा पुलिस को सख्त आदेश दिए थे। मृतक ने सुसाइड नोट में जिम्मेदारों के नाम लिखे थे। शिवपुरी जिले के करैरा कस्बे में 2 जून को वार्ड क्रमांक 2 में […]

You May Like