नाइजीरिया में बंदूकधारियों ने 20 मेडिकल छात्रों का अपहरण किया

अबुजा, 17 अगस्त (वार्ता) मध्य नाइजीरिया में एक सड़क यात्रा के दौरान कथित तौर पर अपहरण किए गए कम से कम 20 मेडिकल छात्रों के लिए एक तलाशी अभियान शुरू किया गया है। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस की प्रवक्ता कैथरीन सेवुसे एनेने ने को बताया कि नाइजीरिया के मध्य-बेल्ट क्षेत्र पर आधारित जोस विश्वविद्यालय के छात्रों को उत्तर-मध्य राज्य बेन्यू के एक शहर ओटुकपो में गुरुवार शाम को अपहरण कर लिया गया था।

एनेने ने कहा कि दक्षिणी राज्य एनुगु में कैथोलिक मेडिकल और डेंटल स्टूडेंट्स फेडरेशन के वार्षिक सम्मेलन में भाग लेने के गये छात्रों को , संदिग्ध बंदूकधारियों ने यात्रा के बीच में ही घात लगाकर उन्हें बंधक बना लिया।

उन्होंने कहा कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है और सुरक्षा एजेंसियों को बंदूकधारियों को पकड़ने और अपहृत लोगों को बचाने के लिए सतर्क कर दिया गया है।

Next Post

विदेशी मुद्रा प्रबंधन (गैर-ऋण साधन) नियम, 2019 में संशोधन

Sat Aug 17 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नयी दिल्ली (वार्ता) वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने चालू वित्त वर्ष के आम बजट में प्रत्यक्ष विदेशी निवेश और विदेशी निवेश के लिए नियमों और विनियमों को सरल बनाने की घोषणा की थी। इसी घोषणा के अनुसरण […]

You May Like