राहुल का परिवारवाद को लेकर मोदी पर पलटवार

नयी दिल्ली, 11 जून (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने परिवारवाद को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमले का जोरदार जवाब देते हुए मंगलवार को कहा कि उनका परिवारवाद संघर्ष और बलिदान की परंपरा का है लेकिन श्री मोदी सत्ता सुख की वसीयत बांट कर सरकारी परिवारवाद को बढ़ावा दे रहे हैं।

श्री गांधी ने कहा कि श्री मोदी का सरकारी परिवारवाद है जहां सत्ता के करीबियों के बच्चों को वह सत्ता की वसीयत का सुख बांट रहे हैं और वह सत्ता के बल पर सरकारी स्तर पर उन्हें यह सारी सुविधा उपलब्ध करा रहे हैं।

उन्होंने कहा,”पीढ़ियों के संघर्ष, सेवा और बलिदान की परंपरा को परिवारवाद कहने वाले अपने ‘सरकारी परिवार’ को सत्ता की वसीयत बांट रहे। कथनी और करनी के इसी फर्क को नरेंद्र मोदी कहते हैं।”

कांग्रेस नेता ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में मंत्री बनकर सुविधा लेने वाले 20 नेताओं के नाम गिनाए जिनमें सर्वश्री एचडी कुमार स्वामी, जयंत चौटाला, रामनाथ ठाकुर, राव इंद्रजीत सिंह, रवनीत सिंह बिट्टू, ज्योतिरादित्य सिंधिया, चिराग पासवान, राम मोहन नायडू, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान, किरण रिजिजू, जेपी नड्डा, जितिन प्रसाद, कीर्ति वर्धन सिंह और सुश्री अनुप्रिया पटेल शामिल है।

Next Post

अन्नपूर्णा देवी ने महिला एवं बाल विकास मंत्रालय का कार्यभार संभाला

Tue Jun 11 , 2024
नयी दिल्ली 11 जून (वार्ता) सुश्री अन्नपूर्णा देवी ने मंगलवार को महिला एवं बाल विकास मंत्रालय का कार्यभार संभाला। इसके साथ मंत्रालय में राज्य मंत्री सावित्री ठाकुर ने भी कार्यभार ग्रहण किया। दोनाें मंत्रियों के मंत्रालय पहुंचने पर केंद्रीय महिला एवं बाल विकास सचिव और अन्य अधिकारियों ने उनका स्वागत […]

You May Like