बेकाबू बस अनियंत्रित होकर पलटी, 9 घायल

चालक को नींद का झोंका आने से हुआ हादसा

जबलपुर। पनागर थाना अंतर्गत जबलपुर-पनागर रोड में माताश्री ढाबा के सामने एक तेज रफ्तार बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसा होते ही यात्रियों मेें चीख-पुकार मच गई। हादसे में 9 लोग घायल हो गए सूचना मिलते ही 108 एम्बुलेंस पहुंच गई अैर घायलों को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई कि बस चालक को नींद का झोंका आ गया था जिसके चलते यह हादसा हुआ है।
पुलिस के मुताबिक मिनीनाथ शिंदे 39 वर्ष निवासी ग्राम कात्रज गावठाण जिला शोलापुर वर्तमान निवासी पेडगांव श्रीगौदा जिला अहमदनगर महाराष्ट्र ने बताया कि  10 मार्च 24 को अहमदनगर से वनारस देवरिया घूमने उसके गांव के 20 महिला पुरूष एव 3 बच्चों के साथ मिनी बस क्रमांक एमएच 16 सीडी 4451 को बुकिंग कराकर ले गये थे जहां  सेे घूमने के बाद 17 मार्च को बनारस से चले थे रात में ड्रायवर गाड़ी को  तेज चला रहा था जिसे उसने बोला नींद आ रही है तो गाड़ी साईड में खड़ी करके सो जाओ तो नहीं माना जैसे ही सोमवार सुबह लगभग 5-30 बजे एन एच 7 जय माताश्री ढाबा के सामने जबलपुर रोड में पहुंचे तभी चालक मयूर देवदाश मिशाल ने बस को तेज गति लापरवाही से चलाया जिससे बस पलट गई। हादसे मेें 9 लोग घायल हो गए।

इन्हें आई चोटें
हादसे में मिनीनाथ शिंदे, हिरामन वाघ, शीतल, दीपक वाघ, अनिता पति अमरसिंह, शुभांगी मिनीनाथ शिंदे, आदिका पति लक्ष्मण उदमले, छाया शिवाजी माली, दत्तरात्रय तुकाराम ओगले को चोटें आई है। घायलों को उपचार के लिए 108 एम्बुलेंस से उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पनागर में भर्ती कराया गया है।

Next Post

मोदी काे फिर से प्रधानमंत्री बनाने नहीं छोडें कोई कसर: महेंद्र

Mon Mar 18 , 2024
जबलपुर,  लोकसभा चुनाव के मध्यप्रदेश प्रभारी डॉ महेंद्र सिंह ने कहा है कि हम सभी कार्यकर्ताओं को इस बार होने जा रहे लोकसभा चुनाव में पार्टी को ऐतिहासिक विजय दिलाने के साथ 400 से अधिक सीटें जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ना है और श्री नरेंद्र मोदी को एक बार […]

You May Like