महिला कांग्रेस संगठन को मजबूत करने के लिए तैयार की रणनीति 

भोपाल, 11 जून.

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मंगलवार को महिला कांग्रेस की भी समीक्षा बैठक हुई। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी और महिला कांग्रेस की अध्यक्ष विभा पटेल विशेष रूप से मौजूद रही.

बैठक में प्रदेश महिला कांग्रेस की सभी पदाधिकारियों के साथ ही जिला अध्यक्षों को बुलाया गया है. लोकसभा चुनाव में उनके काम काज की रिपोर्ट भी साथ में बुलाई गई है. इसके साथ ही महिला कांग्रेस अगले कार्यक्रम भी यहां पर इन्हें बता सकती है. विभा पटेल ने बताया कि बैठक में संगठन को मजबूत करने पर ज्यादा फोकस रहेगा. हम हर जिले में मजबूत संगठन तैयार करने की रणनीति पर काम कर रहे हैं.

अध्यक्ष पटेल ने कहा कि

मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस अब 17 से 25 वर्ष उम्र की युवतियों को संगठन से जोड़ने की कवायद शुरू करेगी, बैठक से पहले महिला कांग्रेस के पदाधिकारी ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की, वही महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने बताया कि संगठन को मजबूत करने के लिए बैठक का आयोजन किया गया है.

Next Post

पीथमपुर में फैक्ट्री में लगी आग पर पाया गया काबू

Tue Jun 11 , 2024
धार, 11 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के धार जिले के पीथमपुर औद्योगिक क्षेत्र में आज पाइप बनाने वाली एक फैक्ट्री में अचानक आग लग गयी, जिससे वहां रखा सामान नष्ट हो गया। दुर्घटना के बाद आग पर काबू के प्रयास किए गए और लगभग छह घंटे में इस पर काबू पा […]

You May Like