पाकिस्तान में सुरक्षा गार्ड ने टिकटॉकर को गोली मारी

कराची, 05 जून (वार्ता) पाकिस्तान में पंजाब प्रांत के नाजिमाबाद में मंगलवार की रात मोबाइल फोन की दुकान के सुरक्षा गार्ड ने एक टिकटॉकर को गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गयी।

 

मृतक की पहचान उत्तरी नाजिमाबाद निवासी मुख्तियार अहमद के 24 वर्षीय बेटे साद अहमद के रूप में हुई है। सुरक्षा गार्ड ने उसे उस समय गोली मारी दी , जब वह साखी हसन के पास सरीना मोबाइल मार्केट के बाहर वीडियो बना रहा था।

 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जहां पुलिस ने देखा कि लोग एक घायल व्यक्ति के आसपास खड़े थे और सुरक्षा गार्ड गुल हसन को पकड़ रखा था। पुलिस ने बचाव दल की मदद से घायल व्यक्ति को तुरंत अब्बासी शहीद अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

 

शुरुआती जांच में पता चला कि साद मोबाइल मार्केट के बाहर टिकटॉक वीडियो बना रहा था। इसी दौरान सुरक्षा गार्ड को गुस्सा आ गया और उसने उसे गोली मार दी।

 

पुलिस ने सुरक्षा गार्ड को राइफल के साथ गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान उसने कहा कि साद वीडियो बनाते समय अपना कैमरा उसकी ओर कर रहा था जिस पर गुस्से में आकर उसने गोली चला दी।

 

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

Next Post

चीन में अलग-अलग घटनाओं में छह लोगों की मौत

Wed Jun 5 , 2024
बीजिंग 05 जून (वार्ता) चीन में दो अलग-अलग घटनाओं में छह लोगों की मौत हो गयी है। बचाव दल ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पूर्वी चीन के शेडोंग प्रांत में गत एक जून को कोयला खदान में फंसने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक […]

You May Like