कोषालय से मतगणना स्थल पर शिफ्ट की गई डाकमत पत्र की मतपेटियां

खरगोन. लोकसभा निर्वाचन-2024 के अंतर्गत कलेक्ट्रेट खरगोन स्थित कोषागार में कड़ी सुरक्षा के बीच रखी डाक मतपत्रों की मतपेटियों को 03 जून की शाम 04 बजे पीजी कॉलेज खरगोन स्थित मतगणना स्थल शिफ्ट किया गया। कोषालय का स्ट्रांग रूम राजनैतिक दलों एवं प्रत्याशियों के प्रतिनिधियों की मौजूदगी में रिटर्निंग ऑफिसर द्वारा खुलवाया गया और विधानसभा क्षेत्रवार मतपेटियों को कड़ी सुरक्षा के बीच एक वाहन से पीजी कॉलेज खरगोन में मतगणना स्थल पर बनाएं गए स्ट्रांग रूम में शिफ्ट कर दिया गया है। इस दौरान गणना प्रेक्षक श्री गोवेकर मयूर रतिलाल भी मौजूद थे।

कोषालय का स्ट्रांग रूम खुलवाने के दौरान कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री कर्मवीर शर्मा, उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री जेएस बघेल, सहायक रिटर्निंग ऑफिसर श्री भास्कर गाचले, डाकमत पत्र के नोडल अधिकारी श्री प्रशांत आर्य, जिला कोषालय अधिकारी श्री आनंद पटले एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे। पी जी कालेज में डाक मतपत्रों का स्ट्रांग रूम मतगणना के दिन 04 जून को प्रातः 07 बजे राजनैतिक दलों एवं उम्मीदवारों के प्रतिनिधियों की मौजूदगी में खोला जायेगा।

खरगोन-बड़वानी लोकसभा क्षेत्र के लिए 3042 डाकमत पत्र एवं ईटीबीपीएस मतपत्र प्राप्त हुए हैं। इन मतपत्रों को 08 बक्सों में कड़ी सुरक्षा में रखा गया है।

Next Post

एसआईटी रिपोर्ट के बाद मंत्री नागेंद्र के इस्तीफे पर फैसला: सिद्दारमैया

Mon Jun 3 , 2024
बेंगलुरु, 03 जून (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने सोमवार को कहा कि राज्य संचालित निगम से अवैध धन हस्तांतरण के आरोपी मंत्री बी नागेंद्र के इस्तीफे पर फैसला विशेष जांच दल (एसआईटी) की जांच के आधार पर किया जाएगा। श्री सिद्दारमैया ने इस बात पर जोर दिया कि श्री […]

You May Like