विवेकानंद रॉक पर प्रधानमंत्री का ध्यान तीर्थयात्रियों के लिए बाधक: कांग्रेस

हैदराबाद, (वार्ता) तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जी निरंजन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए दावा किया कि कन्याकुमारी में विवेकानंद रॉक मेमोरियल में उनके 45 घंटे के लंबे ध्यान के कारण हजारों तीर्थयात्रियों को दैनिक दर्शन करने में बहुत असुविधा हुई है।

शुक्रवार को जारी एक बयान में निरंजन ने मांग किया कि मोदी प्रभावित लोगों से माफी मांगें। उन्होंने सवाल किया कि स्मारक के आयोजक आगंतुकों की समस्याओं की अनदेखी करते हुए मोदी को विस्तारित ध्यान की अनुमति कैसे दे सकते हैं।

श्री निरंजन ने कहा कि मोदी के ध्यान कार्यक्रम से अनजान कई तीर्थयात्री देश और विदेश के विभिन्न हिस्सों से कन्याकुमारी आए और स्मारक पर गए बिना ही लौट गए।

उन्होंने दावा किया कि इस घटना ने एक बार फिर साबित किया है कि मोदी जनता की जरूरतों और सुविधा की परवाह नहीं करते हैं, इसके बजाय अपने व्यक्तिगत एजेंडे को प्राथमिकता देते हैं।

श्री निरंजन ने कहा कि “यह आश्चर्यजनक है कि मोदी जनता की पीड़ा पर विचार किए बिना 45 घंटे का ध्यान कर रहे हैं। उन्होंने मोदी के ध्यान की प्रामाणिकता पर भी सवाल उठाया, अस्पष्ट रूप से इसे “कोंगा जप” के रूप में संदर्भित किया, जिसका अर्थ है “ध्यान मुद्रा में क्रेन जो अपने शिकार को मोहित करता है।”

Next Post

वाराणसी समेत यूपी की 13 सीटों पर मतदान शुरु

Sat Jun 1 , 2024
लखनऊ, 01 जून (वार्ता) लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण में उत्तर प्रदेश में 11 जिलों की 13 सीटों पर शनिवार सुबह सात बजे मतदान शुरु हो गया। इस चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रतिनिधित्व वाली वाराणसी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृहनगर गोरखपुर जैसी […]

You May Like