अमित शाह की सभा में पत्रकार पिटा, पुलिस रही निष्क्रिय – प्रियंका

नयी दिल्ली,12 मई (वार्ता) कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने दावा किया है कि गृहमंत्री अमित शाह की रायबरेली की चुनावी सभा में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा)कार्यकर्ता एक पत्रकार की पिटाई करते रहे लेकिन पुलिस मूकदर्शक बनी रही।

श्रीमती वाड्रा ने दावा किया कि पत्रकार श्री शाह की चुनावी सभा के दौरान महिलाओं से बात कर रहे थे और महिलाएं बोल रही थीं कि उन्हें पैसा देकर चुनावी सभा में लाया गया है लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने पत्रकार की पिटाई कर दी।

उन्होंने कहा, “रायबरेली में गृहमंत्री जी की सभा में भाजपा के लोगों ने पत्रकार राघव त्रिवेदी को बेरहमी से पीटा। गृहमंत्री जी भाषण देते रहे और पुलिस मूकदर्शक बनी देखती रही। पत्रकार को सिर्फ इसलिए पीटा गया क्योंकि उन्होंने कुछ महिलाओं से बात की थी जो कह रही थीं कि सभा में आने के लिए उन्हें पैसे दिए गए।”

कांग्रेस महासचिव ने कहा,”पूरे देश के मीडिया का मुंह बंद कर देने वाली भाजपा को यह बर्दाश्त नहीं है कि उनके खिलाफ कहीं कोई आवाज उठे। संविधान खत्म करने का अभियान चला रही भाजपा इस देश से लोकतंत्र को खत्म कर जनता की आवाज छीन लेना चाहती है।”

Next Post

पीओके भारत का हिस्सा है और हम इसे वापस लेंगे: अमित शाह

Sun May 12 , 2024
कौशांबी (यूपी), 12 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर और नेशनल कॉन्फ्रेंस प्रमुख फारूक अब्दुल्ला की पाकिस्तान को लेकर की गयी टिप्पणी के लिए उन पर निशाना साधा और कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) भारत का हिस्सा है और इसे वापस […]

You May Like