मैडनेस मचाएंगे – इंडिया को हंसाएंगे में शिरकत करेंगी नीलम

मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री नीलम सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के कॉमेडी शो, ‘मैडनेस मचाएंगे – इंडिया को हंसाएंगे’ में शिरकत करेंगी।

इस वीकेंड, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का कॉमेडी शो, ‘मैडनेस मचाएंगे – इंडिया को हंसाएंगे’ बॉलीवुड की अल्टीमेट दिवा, नीलम कोठारी का स्वागत करेगा।

मशहूर कॉमेडियन्स गौरव मोरे, कावेरी प्रियम, इंदर साहनी और आशीष शिर्के ने टीम बनाकर ‘ए.आई. फिल्म’ नामक प्रफुल्लित करने वाले स्किट पेश किया।

इस हंगामेदार एक्ट में, गौरव मोरे ने एक डैशिंग हीरो की भूमिका निभाई है, जो कावेरी प्रियम द्वारा अभिनीत एक हाजिर जवाब नायिका के साथ रोमांटिक सीन शूटिंग करने के लिए उत्सुक है।

हालांकि, नायिका नायक को शूटिंग के बीच में ही छोड़ देती है, जिससे सेट पर अफरा-तफरी मच जाती है।

जल्दी सोचने वाले निर्देशक की भूमिका निभाने वाले इंदर साहनी एक शानदार समाधान लेकर आते हैं: वह नायक को उनके बॉडीगार्ड के साथ रोमांटिक सीन शूट करने के लिए मना लेते हैं, जिसे आशीष शिर्के ने बेहद मज़ेदार तरीके से निभाया है।

यहां समस्या यह है कि निर्देशक फिर ए.आई. टूल्स का उपयोग करके पोस्ट-प्रोडक्शन में नायिका और बॉडीगार्ड की अदला-बदली कर देगा।

नायक के रूप में गौरव को अपने हट्टे-कट्टे बॉडीगार्ड के साथ रोमांटिक सीन शूट करने की कोशिश करते हुए देखना हर किसी को लोट-पोट कर देगा।

अपने आगामी एक्ट के बारे में बात करते हुए, इंदर साहनी ने कहा,मैं अपने आगामी गैग को लेकर रोमांचित हूं जहां मुझे इस मज़ेदार ‘ए.आई. फिल्म’ स्किट में निर्देशक की भूमिका निभाने का मौका मिलेगा।

गौरव, कावेरी और आशीष जी के साथ काम करना हर तरह से हंगामेदार था- उनमें से हर कोई सेट पर कितनी लाजवाब ऊर्जा और बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग लेकर आया।

हम सिर्फ हंसी-मज़ाक का लक्ष्य नहीं रख रहे हैं; हम मज़ेदार और रचनात्मक तरीके से ए.आई. इनोवेशन की आकर्षक दुनिया को भी नमन कर रहे हैं।

इन गैग्स में मेरी भूमिका को जो जबरदस्त प्यार और प्रतिक्रिया मिली है उसने मुझे भावुक कर दिया है, और मैं अपने दर्शकों को यह गैग दिखाने की अब और प्रतीक्षा नहीं कर सकता।

इस वीकेंड में ‘मैडनेस मचाएंगे – इंडिया को हंसाएंगे’ रात 9:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा।

Next Post

07 जून को रिलीज होगी खेसारी लाल यादव की फिल्म रंग दे बसंती

Fri May 31 , 2024
मुंबई, (वार्ता) एसआरके म्यूजिक प्रस्तुत निर्माता रौशन सिंह और सुपर स्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म रंग दे बसंती ,07 जून को रिलीज होगी। फिल्म निर्माता रौशन सिंह ने कहा कि फिल्म रंग दे बसंती की शूटिंग समाप्त होने के बाद से हम इसके प्रमोशन में लगे हैं. लेकिन अब हम […]

You May Like