मजीठा पावर हाउस से रोज बंद हो रही बिजली

 6 गावों के लोग गर्मी से हो रहे परेशान
जबलपुर: सहजपुर के अंतर्गत आने वाले लगभग 6 । गांव में रोजाना बिजली बंद हो जाने के कारण ग्रामीणों को इस नौतपा गर्मी से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।  बताया जा रहा है कि जब लाइट बंद होने की समस्या को लेकर पावर हाउस में इसकी शिकायत की जाती है तो रोजाना कई रोजाना फॉल्ट का बहाना बताकर ग्रामीणों की लाइट बंद कर दी जाती है। जिससे ग्रामीण नौतपा की गर्मी में काफी परेशान रहते हैं।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार मजीठा पावर हाउस जिसका सब स्टेशन शिल्पी नगर भेड़ाघाट में बना हुआ है। जहां पिछले कई दिनों से दोपहर के समय बिजली बंद कर दी जाती है। जिसके कारण यहां से लगे लगभग 6 गांव जिसमें गडर पिपरिया,कटंगी, कैथरा, परछिया,लामी और मजीठा गांव के लोग लगभग तीन-तीन घंटे तक बिजली को तरस रहे हैं। इस तपती धूप और बढ़ती हुई गर्मी से दोपहर के समय रोजाना बिजली बंद होने का कारण अभी तक सब इंजीनियर और सब स्टेशन के कर्मचारी नहीं बता पाते हैं और फॉल्ट का बहाना बना देते हैं। जिससे ग्रामवासी काफी परेशान हो चुके हैं।

Next Post

कोच्चि में 46वीं अंटार्कटिक संधि सलाहकार बैठक

Thu May 30 , 2024
कोच्चि, 30 मई (वार्ता) केरल के कोच्चि में 46वीं अंटार्कटिक संधि सलाहकार बैठक 56 देशों के प्रतिनिधियों की भागीदारी के साथ आयोजित की गयी। भारत की मेजबानी में आयोजित इस दूसरे शिखर सम्मेलन में विभिन्न देशों के लगभग 350 प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया और 10 दिवसीय चर्चा के दौरान अंटार्कटिका […]

You May Like