ड्रेनेज के लिए खोदी सड़क छोड़ दी कच्ची

लोगों होते रहते हैं परेशान
मामला वार्ड 54 के शांति नगर का

इंदौर :विकास कार्य में लापरवाही तो देखते हैं लेकिन जब दो अलग अलग पार्षदों के कार्यकाल में भी पूरा नहीं हो सका तो इसे क्या कहेंगे. इतना ही नहीं पिछले का पार्षद कार्यकाल का अधूरा काम वर्तमान के पार्षद को पता ही नहीं.मामला वार्ड क्रमांक 54 का है, जिसमें मजदूर और निम्न वर्ग की बसावट ज्यादा है. इन्हीं क्षेत्रों के बीच शांति नगर भी बसा हुआ है. जहां अधिकांश मजदूर वर्ग निवास करते हैं. कई वर्षों पहले यहां सुविधाओं के नाम पर सिर्फ अश्वासन मिलता रहा. धीरे-धीरे यहां पानी बिजली सड़क की सुविधा मिली. पूर्व पार्षद राकेश गोयल द्वारा शांति नगर गली नबंर 2 में सीवरेज लाइन डालने के लिए सड़क को खोदा गया और इस खुद ही हुई सड़क को मिट्टी डालकर बूर दिया गया. इसके बाद से लेकर अब तक यहां के क्षेत्रवासी कई तरह की परेशानियों का सामना करते आ रहे हैं. उबड़ खाबड़ होने के वजह से वाहन चालकों परेशानी आती ही है, वहीं पैदल चलने वालों के लिए भी यहां मुसीबत से काम नहीं. बरसात में यहां मिट्टी कीचड़ बनकर पूरे मार्ग पर फैल जाती है. ठप पड़े इस विकास कार्य के बारे में जब क्षेत्र पार्षद से जब बात की गई तो उन्होंने इस तरह की समस्या का सिरे से इनकार कर दिया. उधर आम जनता कहती है कि पार्षद क्षेत्र में ध्यान नहीं देते.

इनका कहना है…
कोई पार्षद किसी काम का नहीं. वोट चाहिए तो फौरन आ जाते हैं. जीतने के बाद कोई नहीं झांकता. वर्तमान के पार्षद ने भी आज तक यहां पर चूरी तक नहीं डलवाई, न तो काम चला.
जगदीश गोयल
राकेश गोयल ने ड्रेनेज लाइन डालने के लिए सड़क खोजी और उसको मिट्टी से भर दिया. आने-जाने में परेशानी होती है. बच्चे खेल नहीं सकते. बरसात के दिनों में और मुसीबतें बढ़ जाती हैं.
सुशील बाई
भाजपा सरकार के समय में 8 वर्ष पहले पूर्व पार्षद द्वारा रोड खोदा गया था. आज तक यहां न ड्रेनेज लाइन डाली गई और न ही रोड बनाया गया. जो सब लोगों के लिए समस्या बना हुआ है.
दीपक

ऐसी समस्या कहीं नहीं
आप कहां की बात कर रहे हैं. मैं तो रोज क्षेत्र में घूमता हूं मुझे तो ऐसी समस्या कहीं दिखाई नहीं दी. कहीं पर रोड खुदा दिखाई नहीं दिया. शांति नगर में कहीं भी ऐसी कोई जरूरत नहीं है. लोगों ने नहीं बोला.
महेश बसवाल, पार्षद

Next Post

पुलिस की रात में कॉम्बिंग गश्त

Mon May 6 , 2024
411 बदमाशों पर की कार्रवाई डोजियर भरवाकर दी हिदायत इंदौर: इंदौर पुलिस की गुंडे, बदमाशों और असमाजिक तत्वों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई जारी है. पुलिस द्वारा देर रात कॉम्बिंग गश्त कर, गुंडे बदमाशों और अवैधानिक गतिविधियों में संलिप्त रहने वाले असामाजिक तत्वों सहित लगभग कुल 761 बदमाशो को चेक करते […]

You May Like