पुलिस की रात में कॉम्बिंग गश्त

411 बदमाशों पर की कार्रवाई
डोजियर भरवाकर दी हिदायत
इंदौर: इंदौर पुलिस की गुंडे, बदमाशों और असमाजिक तत्वों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई जारी है. पुलिस द्वारा देर रात कॉम्बिंग गश्त कर, गुंडे बदमाशों और अवैधानिक गतिविधियों में संलिप्त रहने वाले असामाजिक तत्वों सहित लगभग कुल 761 बदमाशो को चेक करते हुए उनमे से 411 पर की उचित वैधानिक कार्रवाई की गई.शहर में अपराध व अपराधियों पर नियंत्रण हेतु पुलिस कमिश्नर इंदौर के मार्गदर्शन में इंदौर शहर के चारों जोन के डीसीपी के नेतृत्व में शनिवार देर रात से रविवार सुबह तक संबंधित क्षेत्र के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों व थाना प्रभारियों के साथ पुलिस फोर्स ने सभी थाना क्षेत्रों में गुंडे बदमाशों असामाजिक तत्व पर निगरानी एवं धरपकड़ के लिए कॉम्बिंग गश्त की.

इस दौरान इंदौर पुलिस द्वारा गुंडे/बदमाशों व असामाजिक तत्वों की निगरानी करते हुए लगभग कुल 761 बदमाशो को चेक करते हुए, उनमें से 411 पर उचित वैधानिक कार्रवाई की. इसके जिसके अंतर्गत विभिन्न प्रकरणों में वांछित कुल 363 से ज्यादा वारंटों को कराया गया तामील. इस दौरान अवैधानिक गतिविधियों में संलिप्त लोगों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए अवैध शराब के 4 प्रकरण तथा अवैध हथियार के साथ घूमते हुए मिलने पर 2 प्रकरण पंजीबद्ध कर बदमाशों के विरूद्ध की वैधानिक कार्रवाई की गई. आदतन बदमाशों के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए कुल 140 बदमाशों पर की गई प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई. शराब पीकर वाहन चलाने वाले 40 लोगों के विरुद्ध की गई 185 मोटर व्हीकल एक्ट की कार्रवाई की गई.

फरार अपराधी भी पकड़ाए
इस दौरान कई फरार अपराधी भी पुलिस की गिरफ्त में आये है, जिनके विरुद्ध वैद्यानिक कार्यवाही की जा रही है. इस दौरान चेक किये/पकड़े गए बदमाशों को अपराध ना करने की हिदायत देते हुए उनसे डोजियर भी भरवाए गए हैं.

Next Post

काम पर जाने के दौरान सूने मकानों में करता था चोरी

Mon May 6 , 2024
क्राइम ब्रांच ने शातिर नकबजन को किया गिरफ्तार आरोपी से चोरी के आभूषण किया जब्त इंदौर:क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए शातिर नकबजन को गिरफ्तार किया है. आरोपी अपने जीजा के साथ काम पर जाने के दौरान ही सूने मकानों में चोरी करता था. आरोपी के कब्जे से चोरी किए […]

You May Like