चंबल में एक और रेपिस्ट का एनकाउंटर

भिंड: कल ग्वालियर में एक रेपिस्ट के एनकाउंटर के बाद आज भिंड में भी एक रेपिस्ट का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया।मालनपुर थाना क्षेत्र सिघवारी गांव में घर में घुसकर युवती के साथ आरोपी शिवम दुष्कर्म के बाद मौके से फरार हो गया था। युवती को आनन फानन में गंभीर हालत में गोहद अस्प्ताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई, तभी पुलिस को मालनपुर पहाड़िया के पास आरोपी शिवम के छिपे होने की जानकारी मिली। पुलिस ने जैसे ही मौके पर दबिश दी, तो सामने से आरोपी शिवम ने पुलिस पर फायर करना शुरु कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने भी अपने बीच बचाव में फायर किया, जिससे गोली आरोपी के पैर में लग जाने से वह जख्मी हो गया।
एक मजदूर परिवार की 18 वर्षीय युवती अपने घर में अकेली थी। इस दौरान उसका पिता मालनपुर में मजदूरी करने गया था, जबकि मां भी जरूरी काम से बाहर गई हुई थी। इसी बीच युवती को अकेला देख कर पड़ोस में रहने वाला 22 साल का युवक घर में घुस गया। यहां आरोपी ने युवती को डरा धमकाकर जबरन उसके साथ गलत काम किया। वहीं महिला चिकित्सक ने बताया कि युवती के साथ बुरी तरह बलात्कार किया गया है, जिससे उसकी हालत गंभीर है। इधर घटना के बाद पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज करने की कोशिश की, लेकिन उसकी हालत खराब होने से वह सिर्फ आरोपी पड़ोसी युवक का नाम बता पाई है। पुलिस ने आरोपी को एनकाउंटर में गिरफ्तार कर लिया है।

Next Post

हाईवे पर दौड़ते मेटाडोर में आग लगने के बाद चालक ने कूदकर जान बचाई

Thu May 30 , 2024
ग्वालियर: हाईवे पर दौड़ते मेटाडोर में आग लगने के बाद चालक ने कूदकर खुद की जान बचाई। मेटाडोर में लदा लाखों का गत्ता जलकर राख हो गया। ग्वालियर में झांसी आगरा हाईवे पर दौड़ते एक मेटाडोर ट्रक में अचानक आग लग गई। मेटाडोर गत्ते भरकर जा रहा था, आग कुछ […]

You May Like