वन नेशन वन इलेक्शन का डिप्टी सीएम ने किया समर्थन

जगदीश देवड़ा ने कमलनाथ-नकुलनाथ को भाजपा में शामिल होने का दिया आमंत्रण
ग्वालियर:डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा ने पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के जरिए वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर सौंपी रिपोर्ट पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने नकुलनाथ-कमलनाथ को बीजेपी में शामिल होने का खुला आमंत्रण दिया है. डिप्टी सीएम देवड़ा ने फूल सिंह बरैया के दलितों और मुस्लिमों की बीजेपी सरकार द्वारा गर्दन काटे जाने वाले बयान पर भी तीखा पलटवार करने के साथ भोजशाला जांच पर बड़ी बात कही है.वन नेशन-वन इलेक्शन को लेकर डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा का कहना है कि इससे बहुत अच्छा असर पूरे देश में देखने के लिए मिलेगा.

अलग-अलग इलेक्शन के दौरान समय काफी खराब होता है. जिला पंचायत, जनपद पंचायत, नगरीय निकाय, विधानसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव, बाई इलेक्शन के दौरान इस नए कदम से काफी समय बचेगा, आर्थिक दृष्टि से भी काफी फायदा होगा और सबसे ज्यादा प्रशासन को भी लोगों के काम करने के लिए काफी वक्त मिलेगा. ऐसे में जब एक बार सभी के चुनाव हो जाएंगे तो फ्री होकर सभी काम भी कर पाएंगे. पूर्व राष्ट्रपति ने रिपोर्ट पेश कर दी है, इसका हम स्वागत करते हैं.धार की भोजशाला के सर्वे को लेकर डिप्टी सीएम ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि इन सभी मामलों की जांच चल रही है. जो भी जांच का निर्णय होगा, उस पर ही निर्णय लिया जा सकेगा. उन्होंने कहा कि सभी ने देखा है कि अयोध्या का मामला भी कितने लंबे वक्त चला और आखिरकार फैसला हुआ, ऐसे ही धीरे-धीरे सभी फैसले सामने आ जाएंगे.

डिप्टी सीएम ने लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा दावा भी किया. उनका कहना है कि प्रदेश की सभी 29 सीटों पर प्रचंड बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी जीत दर्ज करने वाली है. वहीं कांग्रेस किसी भी दिग्गज को चुनावी मैदान में उतार ले चाहे वह नकुलनाथ या कोई भी हो सभी चुनाव हारने वाले हैं. यही वजह है कि कांग्रेस के कई नेता हर रोज हमारी पार्टी में शामिल हो रहे हैं. हम भी उनका स्वागत कर रहे हैं. क्या नकुलनाथ इलेक्शन से पहले बीजेपी में शामिल होंगे, इस सवाल पर डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा ने कहा है कि हम उनका स्वागत करते हैं यदि वह हमारी पार्टी में आते हैं. इस मामले में शीर्ष नेतृत्व भी निर्णय लेगा. मैं सभी को खुले मन से आमंत्रित करता हूं जो भी बीजेपी में शामिल होना चाहता है, उनके लिए हमारी पार्टी के द्वार खुले हैं.

Next Post

12 साल के बच्चे को 26 बार चाकू मारे, ग्वालियर मेडिकल कॉलेज में भर्ती

Sat Mar 16 , 2024
ग्वालियर: 12 साल के बच्चे पर उसके ही पडोसी युवक ने चाकू से 26 बार वार किए। इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके सिर, गर्दन, पेट और सीने में चोट आई जिसके बाद परिजन बच्चे को जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर […]

You May Like