अमेरिकी अभिनेता जॉनी वैक्टर की गोली मारकर हत्या

लॉस एंजिलिस, 27 मई (वार्ता) अमेरिका के लॉस एंजिलिस में ‘जनरल हॉस्पिटल’ फेम अभिनेता जॉनी वैक्टर की एक चोर ने गोली मारकर हत्या कर दी, जो उनकी कार से एक हिस्सा चुराने की कोशिश कर रहा था। मीडिया रिपोर्टों में सोमवार को यह जानकारी दी गयी।

मीडिया रिपोर्ट में बताया कि 37 वर्षीय अमेरिकी अभिनेता ने शनिवार तड़के अपने खड़े वाहन से कैटालिटिक कनवर्टर चुराने की कोशिश कर रहे तीन लोगों को रोकने की कोशिश की, जिसमें उन्हें गोली मार दी गयी। अभिनेता ने एचबीओ के ‘वेस्टवर्ल्ड’ में भी अभिनय किया था।

अभिनेता के एजेंट डेविड शॉल ने बताया कि वैक्टर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

वैक्टर की मां स्कारलेट ने एनबीसी4 को कहा कि उनका बेटा काम के बाद अपनी कार में लौट रहा था और उसने देखा कि एक व्यक्ति कार के साथ छेड़छाड़ कर रहा है। उन्होंने कहा कि अभिनेता को लगा कि कार को उठा कर ले जाने की कोशिश की जा रहा है और उन्हें खतरे का आभास नहीं था। वह उन लोगों के पास पूछने गए कि क्या हो रहा है, तभी बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी।

अभिनेता की मां ने बताया कि संदिग्ध दो अन्य लोगों के साथ भाग गया। उन्होंने अपने बेटे की हत्या को ‘संवेदनहीन’ हरकत कहा।

‘जनरल हॉस्पिटल’ के निर्माताओं द्वारा साझा की गई एक श्रद्धांजलि में कहा गया कि दक्षिण कैरोलिना में जन्मे वैक्टर एक अद्वितीय व्यक्ति थे और उनके साथ काम करना हमेशा खुशी की बात थी।

Next Post

गोलीकांड का 20 हजार रूपयें का फरार ईनामी आरोपी अर्पित सिंहल उर्फ लक्की गिरफ्तार

Mon May 27 , 2024
फरारी के दौरान आरोपी की सहायता करने वाला आरोपी भी बंदी और वाहन जप्त नीमच। पुलिस अधीक्षक श्री अंकित जायसवाल के निर्देशन तथा थाना प्रभारी नीमच सिटी निरीक्षक उमेश यादव के नेतृत्व में सायबर सेल एवं पुलिस थाना नीमच सिटी की गठित संयुक्त विशेष पुलिस टीम द्वारा समाजसेवी अशोक अरोरा […]

You May Like