सडक़ किनारे सजी दुकानें हटाईं, गाडिय़ों के काटे चालान

घमापुर यातायात पुलिस की कार्यवाही, 40 हजार वसूला जुर्माना

 जबलपुर: शहर में यातायात विभाग द्वारा लगातार सडक़ों के किनारे अवैध रूप से जमे अतिक्रमण और वाहनों को हटाने की कार्यवाही की जा रही है। जिसके चलते सडक़ में यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से चलती रहे और किसी भी तरह से ट्रैफिक जाम जैसी स्थिति सडक़ों पर नजर ना आए।

उसी क्रम में रविवार को घमापुर उप पुलिस अधीक्षक यातायात  संगीता डामोर के निर्देशन में कांचघर चौक से रेल्वे स्टेशन तक एवं ब्यौहार बाग से रद्दी चौकी तक थाना प्रभारी निरीक्षक इन्द्रा ठाकुर की उपस्थिति में यातायात पुलिस घमापुर के द्वारा ऐसे दकानदार जो अपनी दुकान के सामान को सडक़ पर रखकर यातायात बाधित कर रहे थे उन पर कार्यवाही करते हुए हटवाया गया। इसके अलावा फल सब्जी आदि हाथ ठेलों को समझाइश देकर व्यवस्थित खड़ा करवाया गया। इसके साथ ही यातायात का नियमों का पालन न करने वालों के ऊपर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चालानी कार्यवाही करते हुए 40300 रूपये का समन शुल्क वसूला गया।

Next Post

आईपीएल फाइनल मैच में लगा करोड़ों का सट्टा

Mon May 27 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email खेल प्रेमियों ने उठाया लुत्फ तो सटोरियों ने की खाईबाजी   जबलपुर:आईपीएल फाइनल महामुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेले गए क्रिकेट मैच को लेकर जहां खेल प्रेमियों में गजब का उत्साह देखा गया तो […]

You May Like