लव यू माम डेड..लिखकर फांसी पर झूल गया पुत्र

सुसाइड नोट में लिखा सीने में दर्द से सांस लेते नहीं बन रही थी
जबलपुर: पाटन थाना अंतर्गत साहू कॉलोनी निवासी 19 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पहुंची पुलिस ने एक सुसाइड नोट जब्त किया है जिसमें लिखा है कि सॉरी मॉम-डेड, मेरा बहुत तेज सीना दर्द कर रहा था सांस भी लेते नहीं बन रहा थी।पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक राजेश पटैल 48 वर्ष निवासी  साहू कॉलोनी पाटन ने सूचना दी कि लगभग 12 वर्ष से साहू कॉलोनी पाटन में अपने परिवार सहित स्वंय के मकान में रह रहा है।

कल दोपहर लगभग 12 बजे पत्नी के साथ अपने गांव मुसवा गये थे बड़ा बेटा सौरभ पटैल डयूटी पर जबलपुर गया था मंझला बेटा सचिन पटैल गांव में ही था, उसका छोटा बेटा संजय पटैल 19 वर्ष घर में था संजय ग्लोबल कॉलेज जबलपुर से बीएमएलटी कर रहा था जिसको 3 वर्ष से सांस फूलना एवं खांसी आती थी एवं बीच में टीबी की बीमारी थी जिसका इलाज लगातार चल रहा था।  शाम लगभग 7 बजे अपने घर साहू कालोनी वापस आये घर का मैन दरवाजा अंदर से बंद था तो वह मकान की छत की जीना पर लगी टीन की चद्दर निकालकर अंदर घुसा देखा कि कमरे के अंदर बेटा संजय पटैल पंखे से साडी बांधकर गले से साड़ी का फंदा बांधकर फांसी पर लटका हुआ था जिसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Next Post

सूर्यदेव के साथ भट्टी की तरह तपा शहर

Sun May 26 , 2024
नौतपा की शुरुआत में ही पारा 41 डिग्री ऊपर चटख धूप, गर्म हवाओं थपेड़े ने किया बेहाल      जबलपुर: नौतपा की शुरूआत में ही पारा 41 डिग्री के ऊपर पहुंच गया और सूर्यदेव के साथ शहर भट्टी की तरह तपा। शनिवार को चटख धूप और गर्म हवा के थपेड़े […]

You May Like