रात को घर नहीं लौटे युवक की सुबह खेत किनारे मिली लाश सिर पर धारदार हथियार के निशान, जमीन पर फैला था खून

उज्जैन। रात को घर नहीं लौटे युवक की शनिवार सुबह लाश बरामद हुई है। सिर पर धारदार हथियार के निशान थे। जमीन पर खून फैला हुआ था। मामला हत्या का होने पर पुलिस ने जांच शुरू की है। युवक की पहचान होने के बाद परिजनों को कहना था कि किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।

भैरवगढ़ थाना प्रभारी जगदीश गोयल को सुबह 7:30 बजे ग्राम नईखेड़ी में खेत किनारे एक युवक की खून से सनी लाश मिलने की सूचना गांव वालों से मिली। थाना प्रभारी तत्काल टीम के साथ मौके पर पहुंच गये। मृतक के सिर पर गहरी चोट के निशान थे। जो धारदार और वजनी हथियार के दिखाई दे रहे थे। खेत में खून फैला हुआ था। मामला हत्या का होने पर वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया था। एफएसएल टीम बुलाई गई। मृतक नईखेड़ी का रहने वाला सुनील पिता भरत परमार (22) था। जिसके परिजन भी मौके पर पहुंच गये थे। उन्होंने किसी पर कोई शंका नहीं जताई। परिजनों का कहना था कि किसी से कोई विवाद नहीं था, ना ही कोई लेनदेन। उसने कुछ महीनों पहले ही प्रापर्टी ब्रोकर का काम शुरू किया था। थाना प्रभारी के अनुसार मृतक के पास से उसका मोबाइल, पर्स और हाथ में पहना चांदी का कड़ा मिला है। हत्या लूटपाट के इरादे से नहीं हुई है। हो सकता है तत्कालीन विवाद हो या फिर कोई और वजह। इसका खुलासा जांच के बाद ही हो पायेगा। फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया है।

 

तीन माह पहले शादी

पिता भरत परमार ने बताया कि उनके 2 बेटे है। सुनील बड़ा बेटा था, जिसकी तीन माह पहले ही धूमधाम से शादी की गई। छोटा बेटा पढ़ाई कर रहा है। सुनील 12 वीं तक पढ़ा था। शादी होने के बाद उसने प्रापर्टी संबंधित काम शुरू किया था, लेकिन किस के साथ कर रहा था, यह जानकारी नहीं है। वह समय से घर भी लौट आता था। रात को 8 बजे बाइक लेकर निकला था, पत्नी से कुछ देर में लौटने की बात कहीं थी। जहां उसकी लाश मिली है, वह क्षेत्र घर से एक किलोमीटर दूर है।

Next Post

बस में लगी आग, बोतलों से पानी फेंककर काबू पाया

Sat May 25 , 2024
ग्वालियर। ग्वालियर से भिंड जा रही यात्री बस में शनिवार की सुबह मालनपुर के पास आग लग गई। आग पर हालांकि यात्रियों ने पानी की बोतलों से पानी फेंक-फेंककर काबू कर लिया पर इस हादसे ने इस बात की भी पोल खोल दी कि यात्री बसों में आग बुझाने के […]

You May Like