छोटे उद्योगों के लिए नई परिभाषा लिखी मोदी ने: पीयूष

नयी दिल्ली 23 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने छोटे कारोबारियों के लिए नई परिभाषा लिखी है, जिससे उन्हें अनेक लाभ मिल रहे हैं।

श्री गोयल ने दिल्ली में चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी श्री खंडेलवाल के समर्थन में वजीरपुर में एक जनसभा में हिस्सा लिया और लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि श्री मोदी के नेतृत्व में देश के व्यपारियों और लघु उद्योग ने विकास की नई परिभाषा लिखी है और आने वाले समय में भी देश का व्यापार और लघु उद्योग आगे बढ़ेगा।

उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यापारी संगठन और लघु उद्योगों से विचार विमर्श कर योजनाएं बनाई जाएंगी जिसके दूरगामी सकारात्मक परिणाम होंगे।

श्री खंडेलवाल ने कहा, “मेरा विजन चाँदनी चौक लोकसभा को देश में एक मॉडल क्षेत्र के रूप में विकसित करना है। मेरा चुनाव में विजयी होने के बाद मैं सांसद के रूप में सड़क के फुटपाथ पर बैठूँगा और जन चौपाल लगाऊँगा जिससे लोगों से मेरा संपर्क और संवाद लगातार बना रहे। मेरा एक मात्र उद्देश्य है कि श्री मोदी की गारंटी को आप तक पहुंचा कर क्षेत्र के विकास का मार्ग सुनिश्चित कर सकूं।”

Next Post

राजग तीसरी बार सरकार बनाने को तैयार: राजनाथ

Thu May 23 , 2024
आजमगढ़ 23 मई (वार्ता) रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को कहा कि अब तक के रुझान से यह साफ हो चुका है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। छठे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन […]

You May Like