झरगहवा टोला में अधेड़ व्यक्ति की निर्मम हत्या

घटना स्थल पर पहुंचे चितरंगी एसडीओपी एवं टीआई

चितरंगी : चितरंगी थाना क्षेत्र के ग्राम कोरसर कोठार के झरगहवा टोला के एक खाली खलिहान में लहुलुहान अधेड़ व्यक्ति का शव मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। घटना की खबर चितरंगी पुलिस को दी गई। जहां मौके पर चितरंगी एसडीओपी आशीष जैन एवं टीआई शेषमणि पटेल हमराह के साथ घटना स्थल पहुंच शव के अपने कब्जे में लेते हुये जांच पड़ताल कर दिया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम कोरसर कोठार के झरगहवा टोला के एक खलिहान में आज शाम के वक्त खाली खलिहान में लहुलुहान अधेड़ व्यक्ति का शव दिखा। जहां आसपास के लोग घटना स्थल पहुंच शव का शिनाख्त कराया गया । साथ ही धानी सरपंच रामप्रताप पाठक को भी जानकारी दी गई। मौके पर आसपास के लोग घटना स्थल पहुंच ग्राम धानी निवासी रामबिलास उर्फ रिचके केवट पिता रामचरण केवट करीब 55 वर्ष के रूप में पहचान की गई।

बताया जा रहा है कि मृतक के सिर सहित कई शरीर के हिस्से में धारदार हथियार से कई बार हमला किया गया है। ग्रामीणों ने उक्त घटना की जानकारी चितरंगी पुलिस को दी । घटना स्थल पर एसडीओपी टीआई एवं अन्य पुलिस अमला पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुये मामले की पड़ताल में जुट गई है। उक्त घटना की पुष्टि चितरंगी एसडीओपी ने की है। घटना स्थल पर अभी पुलिस अधिकारी मौजूद थे। जिसके चलते उक्त अधेड़ व्यक्ति के हत्या के कारणों का विस्तृत जानकारी नही मिल पाई।

Next Post

इंदौर राऊ क्षेत्र में बी फार्मा के दो छात्रों की करंट लगने से हुई मौत

Thu May 23 , 2024
इंदौर :घटना राऊ थाना क्षेत्र के सिलीकॉन सिटी की है । यह करंट लगने से दो छात्रों की मौत हो गई । मृतक छात्रों के नाम दिव्यांश पिता मनोज कानुनगो 21 साल निवासी कमलापुर जिला देवास और नीरज पिता मनोहर पटेल 26 साल निवासी भटानी देवास है । बताया जा […]

You May Like