शहीद का राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

ग्वालियर। आज बुधवार को कश्मीर के बारामूला में बीएसएफ के 185 बटालियन में पदस्थ सब इंस्पेक्टर शहीद सुखदेव सिंह रंधावा का पार्थिव शरीर चीनोर के टेकनपुर में लाया गया जहां राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया।

बारामूला में चुनाव ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से निधन के बाद बीएसएफ के 185 बटालियन में पदस्थ सब इंस्पेक्टर सुखदेव सिंह रंधावा का पार्थिव शरीर चीनौर कस्बे के ग्राम टेकनपुर पहुंचा जहां राजकीय सम्मान के साथ शहीद का अंतिम संस्कार हुआ। उनके 14 वर्षीय बेटे गुरु लाल सिंह ने मुखाग्नि दी। इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण, परिजन, क्षेत्रीय विधायक मोहन सिंह राठौड़ सहित एसडीएम, एसडीओपी सहित कई लोग मौजूद रहे। सभी ने शहीद सब इंस्पेक्टर को नम आंखों से अंतिम विदाई दी। वहीं विधायक राठौड़ ने शहीद सब इंस्पेक्टर रंधावा के नाम से एक चौराहा बनाने की घोषणा की।

Next Post

शील नागू होंगे मप्र हाईकोर्ट के कार्यवाहक चीफ जस्टिस

Wed May 22 , 2024
केन्द्रीय विधि विभाग ने जारी किये आदेश जबलपुर। हाईकोर्ट के वर्तमान चीफ जस्टिस रवि कुमार मलिमथ 24 मई को सेवानिवृत्त हो रहे हैं। कार्यवाहक चीफ जस्टिस के रूप में जस्टिस शील नागू 25 मई को पदभार ग्रहण करेंगे। इस संबंध में केंद्रीय विधि विभाग के द्वारा आदेश जारी किये गये […]

You May Like