यादव ने आज उत्तरप्रदेश में कारा चुनाव प्रचार

भोपाल, 22 मई  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज उत्तरप्रदेश की तीन लोकसभाओं में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार पर रहेंगे।

पार्टी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार डॉ यादव उत्तरप्रदेश के महाराजगंज, कुशीनगर और जौनपुर लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे। साथ ही वे बिहार के गया में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे।

सबसे पहले वे महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र के बरगदवा ग्राउंड नौतनवां में पार्टी प्रत्याशी पंकज चौधरी के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। दोपहर दो बजे कुशीनगर लोकसभा के पार्टी प्रत्याशी विजय कुमार दुबे के समर्थन में जनता इंटर कॉलेज ग्राउंड, रामकोला में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद वे शाम चार बजे जौनपुर लोकसभा क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह के समर्थन में जौनपुर के बीआरपी इंटर कॉलेज मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री डॉ यादव शाम साढ़े छह बजे वाराणसी से गया (बिहार) पहुंचकर स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे।

Next Post

बिहार के 70 वर्षीय वृद्ध शव बरामद

Wed May 22 , 2024
सीहोर, 22 मई  मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के भोपाल इंदौर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ढाबे के पास आज 70 वर्षीय वृद्ध की लाश मिली, जिसकी पहचान बिहार के भागलपुर क्षेत्र मे रहने वाले रंगलाल के नाम से हुई है। रंगलाल अपने परिवार के साथ कुब्रेश्वर धाम आया हुआ था। वह […]

You May Like