बंगलादेश में मौजूद स्थिति को देखते हुए हम हार नहीं मान सकतेः जॉय

ढाका, (वार्ता) बंगलादेश की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना के पुत्र साजिब वाजेद जॉय ने कहा है कि बंगलादेश में मौजूदा स्थिति को देखते हुए वे हार नहीं मान सकते, जहां उनकी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं। उन्होंने यह भी संकेत दिया कि वे चर्चा के लिए तैयार हैं और उन्होंने अवामी लीग पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से उठ खड़े होने का आग्रह किया।

गौरतलब है कि दो दिन पहले श्री जॉय ने मीडिया से कहा था कि उनकी मां शेख हसीना राजनीति में वापस नहीं आएंगी। उन्होंने बुधवार को अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किए गए एक वीडियो संदेश में जॉय ने कहा कि बंगलादेश में मौजूदा स्थिति को देखते हुए वे हार नहीं मान सकते, जहां उनकी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं। उन्होंने यह भी संकेत दिया कि वे चर्चा के लिए तैयार हैं और उन्होंने अवामी लीग पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से उठ खड़े होने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, “वर्तमान में बंगलादेश में अराजक स्थिति है। पूरे देश में बर्बरता और लूटपाट हो रही है। हमारे अवामी लीग के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर हमला किया जा रहा है और कई शहरों के बाहर मारे गए हैं।

उन्होंने कहा, “इस स्थिति में मैं कहना चाहता हूँ कि आवामी लीग बंगलादेश की सबसे पुरानी, ​​लोकतांत्रिक और सबसे बड़ी पार्टी है। आवामी लीग खत्म नहीं हुई है। आवामी लीग ने बंगलादेश को आज़ाद किया है। आवामी लीग को खत्म करना संभव नहीं है। हमने कहा था कि हमारा परिवार अब राजनीति में शामिल नहीं होगा। हालाँकि, हमारे नेताओं और कार्यकर्ताओं पर हमलों को देखते हुए, हम हार नहीं मान सकते।”

Next Post

'अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने वाले बंगलादेशियों को गोली मार दी जानी चाहिए'

Thu Aug 8 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email शिलांग, (वार्ता) मेघालय में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक सनबोर शुल्लई ने बुधवार को कहा कि जो भी बंगलादेशी नागरिक अवैध रूप से भारतीय सीमा में प्रवेश करने का प्रयास करते हैं, उन्हें “गोली मार दी […]

You May Like