चटख धूप ने झुलसाया

पारा 41 डिग्री पार,गर्मी ने किया बैचेन

जबलपुर: सक्रिय मौसम प्रणालियों से मौसम की रंगत बबदली हुई है। मंगलवार को सुबह से चटख धूप निकली रही। पारा 41 डिग्री पार रहा।  दिनभर चटख धूप  झुलसाती रही और गर्म हवाएं बैचेन करती रही।   क्षेत्रीय मौसम कार्यालय के अनुसार वर्तमान में पश्चिमी विक्षोभ अब भी सक्रिय है लेकिन जबलपुर सहित संभाग के जिलों में इसका असर कुछ कम हो गया है। हवा में नमी आने से कुछ देर के लिए आंशिक रूप से बादल छा रहे हैं, पर गर्मी का असर बरकरार है। तापमान में धीरे-धीरे जिस तरह बढ़ोतरी हो रही है उसे देखते हुए ये संभावना जताई जा रही है कि दो-तीन दिनों में ही अधिकतम तापमान 43 डिग्री तक पहुंच जाएगा।
 बारिश के आसार
मौसम विभाग की माने तो मंगलवार को अधिकत तापमान 41.8 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। न्यूनतम तापमान 29 डिग्री पर पहुंच गया। सक्रिय मौसम प्रणालियों के असर से आज बारिश के आसार है।

Next Post

देशभर में अलग पहचान बनायेगा मप्र का सबसे बड़ा फ्लाईओवर

Wed May 22 , 2024
 भोपाल से जबलपुर पहुंचे प्रमुख सचिव लोक निर्माण ने लिया जायजा, अक्टूबर तक निर्माण पूरा करने निर्देश जबलपुर: दमोहनाका से मदनमहल तक बन रहे प्रदेश के सबसे लंबे फ्लाईओवर   निर्माण कार्य का मंगलवार को प्रमुख सचिव लोक निर्माण डी पी आहुजा ने  निरीक्षण किया । इस मौके पर श्री […]

You May Like