कीटनाशक व्यापारी के यहां एंटी – इवेजन ब्यूरो स्टेट जीएसटी टीम का छापा दो से तीन दिन तक चल सकती है कार्यवाही

सिवनी। जिले के छपारा में 21 मई की दोपहर नगर के खाद-बीज एवं कीटनाशक दवाओं के थोक व्यापारी के भीमगढ रोड स्थित दुकान पर एंटी – इवेजन ब्यूरो स्टेट जीएसटी की टीम ने छापा मारा। लगभग एक घंटे तक दस्तावेजों को खंगालने का कार्य टीम ने किया। अनेक दस्तावेज अपने कब्जे में लिए। कयास लगाए जा रहें हैं कि कऱ अपवंचन की बड़ी जानकारी सामने आ सकती है। कार्यवाही करने पहुंचे अधिकारियों ने फिलहाल इतना ही कहा कि जांच लगभग दो से तीन दिन तक चल सकती है और उसके बाद ही जानकारी साझा की जायेगी।
जानकारी के अनुसार नगर के कृषि यंत्रों, खाद-बीज एवं कीटनाशक दवाओं के थोक व्यापारी अनिल अग्रवाल के नगर के भीमगढ रोड स्थित प्रतिष्ठान अग्रवाल मशीनरी पर एंटी-इवेजन ब्यूरो स्टेट जीएसटी विभाग की पांच सदस्यों की एक टीम तीन चौपहिया वाहनों से पहुंचकर दुकान पर रखे दस्तावेज को खंगालने का कार्य शुरू किया वैसे ही कपड़े सहित अन्य कारोबारियों के बीच हड़कंप का माहौल बन गया। ज्ञात हो कि उक्त व्यापारी का जिला सहित प्रदेश स्तर पर कीटनाशक दवाओं का थोक व्यापार है ।

Next Post

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का किया फैसला

Tue May 21 , 2024
अहमदाबाद 21 मई (वार्ता) सनराइजर्स हैदराबाद ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले क्वालीफायर मुकाबले में टॉस जीतकर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। आज यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने […]

You May Like