भिक्षावृत्ति के विरूद्ध चल रहे अभियान को फिर मिलेगी गति


“भिक्षा लेना एवं देना है अपराध” संबंधी सूचना बोर्ड भी लगेंगे जगह-जगह
—-
कलेक्टर आशीष सिंह ने ली बैठक
इंदौर 20 मई, 2024
इंदौर में भिक्षावृत्ति के विरूद्ध चल रहे अभियान को अब फिर गति मिलेगी। कलेक्टर श्री आशीष सिंह ने संबंधित विभागों के अधिकारियों से कहा है कि वे इस अभियान को गति देकर पुन: प्रभावी बनाये। “भिक्षा लेना एवं देना अपराध है” संबंधी जगह-जगह सूचना बोर्ड भी लगाये जायें। ऐसे भिक्षुकों के विरूद्ध भी कार्रवाई करें जो सामान बेचने की आड़ में भिक्षावृत्ति कर रहे है। कलेक्टर श्री आशीष सिंह ने राजस्व अधिकारियों को भी निर्देशित किया कि वे राजस्व न्यायालयों में लंबित प्रकरणों का त्वरित निराकरण सुनिश्चित करें।
कलेक्टर श्री आशीष सिंह अध्यक्षता में आज यहां समय-सीमा के पत्रों के निराकरण (टी.एल.) की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में इंदौर विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री आर.पी. अहिरवार, अपर कलेक्टर श्री गौरव बेनल, श्री रोशन राय, श्रीमती निशा डामोर सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। कलेक्टर श्री आशीष सिंह ने जिले में शांति पूर्ण एवं व्यवस्थित रूप से मतदान सम्पन्न होने पर सभी अधिकारियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि सभी विभागीय अधिकारी अपने विभागीय दायित्वों के निर्वहन में जुट जायें। उन्होंने बैठक में विभागीय गतिविधियों की भी समीक्षा की। उन्होंने भविष्य में किये जाने वाले कार्यों की रूपरेखा पर चर्चा की।

Next Post

भाजपा के सरकारी तंत्र के दुरूपयोग बावजूद कांग्रेस के पक्ष में आएंगे अच्छे परिणाम: जितेन्द्र

Mon May 20 , 2024
भोपाल, 20 मई (वार्ता) कांग्रेस महासचिव एवं मध्यप्रदेश प्रभारी जितेन्द्र सिंह ने आज आरोप लगया कि भाजपा ने सरकारी तंत्र का खूब दुरूपयोग किया, पूरा प्रशासन चुनाव में झौंक दिया, बावजूद उसके प्रदेश में लोकसभा चुनाव के अच्छे परिणाम सामने आयेंगे और देश में कांग्रेस की सरकार बनेंगी। श्री सिंह […]

You May Like