रीवा में हर दूसरे दिन चलती है गोली, पुलिस का डऱ समाप्त

नवभारत न्यूज

रीवा, 18 मई, रीवा में लगातार अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है, कानून व्यवस्था पटरी से उतर चुकी है. अपराधियों को पुलिस का कोई डऱ नही रहा. वही पुलिस की नींद लगातार गोली चलने के बाद भी नही टूट रही है. हर दूसरे दिन जिले में गोली चल रही है अपराधी बेखौफ हो चुके है. शांति का टापू रीवा धीरे-धीरे अपराधियों का गढ़ बनता जा रहा है. शनिवार की सुबह एक बार फिर रायपुर कर्चुलियान थाना अन्तर्गत गोरगांव में घर के बाहर खड़े युवक को गोली मारी गई. जिसे घायल अवस्था में संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गोरगांव में देवेन्द्र पटेल अपने घर के बाहर सुबह खड़ा था उसी समय एक युवक हेलमेट लगाकर मोटर साइकल से पहुंचा और सीधे दनादन तीन फायर झोक दिये. एक गोली सीधे देवेन्द्र के सिर में जा धसी और वह लहुलूहान होकर जमीन पर गिर गया. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. गोली की आवाज सुनकर घर से लोग बाहर निकले, जबकि कुछ लोग बाहर ही खड़े थे. जिनके द्वारा बताया गया कि आरोपी ने आते ही जेब से पिस्टल निकाल कर दनादन गोली चलाना शुरू कर दिया. तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को संजय गांधी अस्पताल में उपचार के लिये भिजवाया. घटना के बाद घायल युवक के पिता और भाभी को पूंछताछ के लिये थाने बुलाया गया. गोली चलाने वाला कौन है और इसके पीछे वजह क्या है इसका अभी तक खुलासा नही हो पाया है. लेकिन गांव में तरह-तरह की चर्चा चल रही है. कई लोग इसे प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला जोडक़र देख कर रहे है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Next Post

मवेशी को बचाने में पलटा वाहन, दो महिलाओं की मौत

Sat May 18 , 2024
खरगोन के श्रद्धालु बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे थे, हुए हादसे का शिकार, सुबह-सुबह पनवाड़ी के पास हुआ हादसा   शाजापुर, 18 मई. बद्रीनाथ दर्शन कर वापस लौट रहे श्रद्धालुओं का वाहन एक मवेशी को बचाने के चक्कर में पलट गया. इस हादसे में वाहन में सवार सभी 11 लोग […]

You May Like