किराना दुकान में चोरी, लाखों रूपये क ी सामग्री पार

पुलिस चौकी बरका के गजरहिया गांव की घटना, चोरउचोक्कों का बढ़ रहा दबाव

नवभारत न्यूज

सिंगरौली 19 मई। पुलिस चौकी बरका क्षेत्र के गजरहिया गांव में बीती रात अज्ञात चोरों ने एक किराना सह इलेक्ट्रॉनिक दुकान में धावा बोलकर करीब 16 हजार रूपये कैश एवं किराना सामग्री सहित अन्य सामग्रियों को पार कर दिये। घटना की जानकारी पीडि़त दुकानदार के द्वारा बरका पुलिस चौकी को दी गई है।

जानकारी के मुताबिक बरका पुलिस क्षेत्र के गजरहिया गांव निवासी आशीष किराना दुकान में बीती रात दुकान के पीछे से ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने तकरीबन 16 हजार रूपये कैश एवं हजारों रूपये कीमत के किराना सामग्री के साथ-साथ , माईक सेट, चोंगा, एप्लीफायर, स्टेप्लाईजर चोरों ने पार कर दिया। आज सुबह जब दुकान का संचालक दुकान खोला तो इतरवितर सामग्रियों को देख परेशान हो गया और जैसे ही दुकान के पीछे गया दरबाजा टूटा देख अपने परिजनों को अवगत कराया। यहां बताते चले की उक्त दुकान में रोजाना एक रखवाली के लिए एक व्यक्ति सोता था। लेकिन बीती रात करीब 1 बजे व अपने घर चला गया और उसके घर चले जाने के बाद चोरों ने घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि इस क्षेत्र के पुलिस की उदासीनता के चलते चोरों के हौसला बुलंद हो रहा है। घटना की सूचना पर पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर तलाश में जुटी है।

Next Post

उपयंत्री एवं पंचायत सचिव निलंबित

Sun May 19 , 2024
नवभारत न्यूज सिंगरौली 19 मई। कलेक्टर चन्द्रशेखर शुक्ला के द्वारा कार्य में लापरवाही बरतने के फलस्वरूप सुनील कुमार नरेती, उपयंत्री, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग उपखण्ड बैढऩ एवं ग्राम पंचायत कथुरा के सचिव अजीत कुमार उपाध्याय को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया । वर्तमान में ग्रामवासियों को पेयजल उपलब्ध कराना […]

You May Like