राह भटक गये हैं मोदी: खेड़ा

मुंबई, (वार्ता) कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चुनाव प्रचार अभियान की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि वह अपना सम्मान खो चुके हैं और राह भटक गये हैं।

कांग्रेस के मीडिया एवं प्रचार विभाग के अध्यक्ष खेड़ा ने श्री मोदी के अभियान पर तंज कसते हुए कहा कि इसमें मुद्दे और दिशा की कमी है।

उन्होंने कहा कि श्री मोदी को धर्म के आधार पर ध्रुवीकरण करने की सख्त जरूरत है।

श्री खेड़ा ने यहां तिलक भवन में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि श्री मोदी ने लोकसभा चुनाव के पिछले चार चरणों और पांचवें चरण के दौरान जब भी बोला है, विवाद पैदा किया है और ऐसा केवल इसलिए हुआ क्योंकि उनके 10 साल के काम का कोई रिपोर्ट कार्ड ही नहीं है, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पास लोगों को अपनी उपलब्धियां बताने के लिए कुछ नहीं है।

कांग्रेस नेता ने श्री मोदी को उचित दवा लेने की सलाह दी, क्योंकि समय-समय पर उनकी याददाश्त कमजोर हो रही है।
उन्होंने कहा कि हर दिन श्री मोदी कहते हैं कि वह अपने अभियान के दौरान हिंदू-मुस्लिम बयानबाजी नहीं करेंगे, लेकिन अगले ही दिन उनके भाषण में हिंदुओं को मुसलमानों के खिलाफ खड़ा करने की हर बात शामिल होती है।

श्री खेड़ा ने कई मीडिया चैनलों पर चल रहे प्रधानमंत्री साक्षात्कार अभियानों का मजाक उड़ाते हुए कहा, “श्री मोदी इस समय साक्षात्कार दौरे पर हैं, लेकिन इन साक्षात्कारों में वह जो कह रहे हैं, उससे मैं हंसते-हंसते लोटपोट हो जाता हूं।

उन्होंने श्री मोदी के साक्षात्कारों की तुलना स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो से करते हुए कहा कि उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री के पद को हंसी का पात्र बना दिया है।

प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए श्री खेड़ा ने कहा, “यहां एक ऐसा शख्स गाजा संघर्ष और यूक्रेन रूस युद्ध को समाप्त करने की बात करता है, जो मणिपुर नहीं जा सका।
यहां तक कि उन्होंने मणिपुर का नाम लेने की हिम्मत भी नहीं की, लेकिन अपने साक्षात्कारों में यूक्रेन में युद्ध रोकने के बारे में बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, और रमजान के दौरान गाजा पट्टी में अस्थायी राहत का दावा करते हैं।

श्री खेड़ा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का ‘शाहजादे’ कहकर मजाक उड़ाने के लिए श्री मोदी पर हमला करते हुए कहा कि श्री गांधी ‘शाहजादे’ नहीं बल्कि देश के लिए जान हथेली पर रखने वाले नेता हैं, वह केंद्रीय मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह हैं, जो देश के ‘शाहजादे हैं।

उन्होंने कहा, “भाजपा असली टुकड़ा-टुकड़ा गैंग है, जिसने महाराष्ट्र में दो पार्टियों को बांट दिया है और लोगों को यह बिल्कुल पसंद नहीं आया है।

उन्होंने कहा कि इंडिया अघाड़ी महाराष्ट्र में 35 सीटें जीतेगी, जहां आम चुनाव का पांचवां और अंतिम चरण 20 मई को होगा।

Next Post

मुख्यमंत्री के सामने वित्त विभाग के अफसरों ने दिया प्रजेंटेशन

Sat May 18 , 2024
Total 0 Shares Facebook 0 Tweet 0 Mail 0 WhatsApp 0

You May Like