आजादी के बाद जमगड़ी में बनेगा अंडरग्राउण्ड पुल:मेश्राम

मझौली-बरगवां एवं गजबहारा-देवरा ग्राम स्टेशन में बनेगी अप्रोज रोड

सिंगरौली : देवसर विधानसभा क्षेत्र के जमगड़ी लोगो के लिए क्षेत्रिय विधायक राजेन्द्र मेश्राम के प्रयास से अन्डरग्राउण्ड पुल की मंजूरी मिली है। वही मझौली बरगवां एवं गजबहारा-देवरा ग्राम स्टेशन में बनेगी अप्रोज रोड की स्वीकृति मिली है।विधायक राजेन्द्र मेश्राम ने नव भारत को बताया है कि जनता जनादन के मान के अनुरूप मझौली-बरगवां स्टेशन एवं गजबहारा रेलवे स्टेशन तक साढ़े तीन-तीन सौ मीटर लम्बी अप्रोज रोड की मंजूरी मिली है। जिसकी लागत दोनो की छ:-छ: करोड़ है। इसका टेन्डर पिछले वर्ष 29 नवम्बर एवं 31 जनवरी 2024 को हुआ है। जबकि मझौली-बरगवां अप्रोज मार्ग का कार्य कारम्भ करने के लिए तिथि 20 मार्च एवं पूर्ण करने के लिए डेड लाईन 30 अक्टूबर 2024 तय किया है।

वही गजराबहरा अप्रोज रोड का कार्य आरम्भ करने के लिए 25 मार्च तय किया गया है। जबकि कार्य पर्ण करने की तिथि 30 अक्टूबर 2024 सुनिश्चित किया गया है। देवसर विधायक ने आगे बताया की जमगड़ी वासियों के लिए बड़ी सौगात है। आजादी के बाद यहां अंडग्राउण्ड पुल की मंजूरी रेलवे मंत्रालय से मिली है। यह जनता के मांग अनुरूप उनके आवागमन को सुलभ कराने के उद्देश्य से प्राथमिकता के आधार पर उक्त मार्ग में अंडग्राउण्ड पुल बनाने की मंजूरी मिलने से क्षेत्रवासियों में हर्ष का माहौल है। विधायक ने आगे कहा की क्षेत्र के विकास के लिए कोई कोर कसर नही छोड़ी जाएगी। जनता जनादन को मूलभूत सुविधाए मिले इसके लिए प्रदेश एवं केन्द्र सरकार दृढ़ संकल्पित है ।

Next Post

एक कार्यकर्ता के मनोभाव को भी मैं समझता हूं: डॉ.राजेश

Fri Mar 15 , 2024
बिजेपी का देवसर विस के लोस चुनाव कार्यालय खुला सिंगरौली :लोकसभा चुनाव अभियान के तहत भाजपा ने अपने देवसर विधानसभा क्षेत्र के परसौना में कार्यालय का शुभारंभ आज किया। उक्त अवसर पर शुभारंभ भाजपा के जिलाध्यक्ष राम सुमिरन गुप्ता ने विधायक देवसर राजेंद्र मेश्राम, विधायक राम निवास शाह तथा लोकसभा […]

You May Like