आयुक्त ने तालाब की साफ-सफाई में लिया हिस्सा

ननि आयुक्त की टीम ने एनओसी न होने पर वार्ड क्रमांक 32 में निर्माणाधीन भवन के कार्य को कराया बन्द

नवभारत न्यूज

सिंगरौली 15 मई। आगामी वर्षा ऋतु को देखते हुए नगर में जलभराव की स्थिति ना बने । इसके चलते सर्वे से चिन्हित स्थल पर निगम की कार्रवाई जारी है । इसी क्रम में आज निगम आयुक्त के निर्देशानुसार और उनकी उपस्थिति में एसटीपी 2 प्लांट के पास बने नाले से जेसीबी से पाइप निकलने की कार्रवाई की गई।

इसके बाद निगम आयुक्त ने जुड़वा तालाब और पार्क का भ्रमण कर पार्क की स्वच्छता व्यवस्था देखी। भ्रमण उपरान्त निगम आयुक्त ने तालाब की साफ-सफाई और पार्क को व्यवस्थित करने के निर्देश दिए। निगम आयुक्त ने कहा कि नगर को साफ स्वच्छ बनाना निगम की जिम्मेदारी है और इसके लिए निगम हर तरह की कार्रवाई करने को तैयार है। किसी भी प्रकार की अनियमितता और लापरवाही को स्वीकार नही किया जाएगा। अगर ऐसा पाया गया तो संबंधित के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। आयुक्त के निर्देशानुसार फायर एनओसी और बिल्डिंग परमिशन के अभियान के तहत आज वार्ड क्रमांक 32 में निर्माणाधीन भवन का भवन-अनुज्ञा अनुसार निर्माण न पाए जाने पर गठित दल द्वारा कार्य बंद कराया गया। आयुक्त का निर्देश है कि फायर एनओसी और बिल्डिंग परमिशन का अभियान इसी तरह जारी रहेगा और नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी जारी रहेगी।

Next Post

कक्षा10वीं एवं 12वीं टॉपर छात्रों को एसपी ने सम्मानित कर एसपी ने बढ़ाया हौसला

Thu May 16 , 2024
सीबीएसई के घोषित परीक्षा परिणाम में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले कक्षा 10वीं एवं 12वीं के टॉपर्स छात्र-छात्राओं को एसपी ने किया सम्मानित नवभारत न्यूज सिंगरौली 15 मई। कक्षा 10वीं एवं 12वीं के परीक्षा परिणाम घोषित होने उपरांत एसपी निवेदिता गुप्ता ने नवीन पहल करते हुए जिला सिंगरौली के टॉपर्स छात्र-छात्राओं […]

You May Like