दहेज के लिये दुल्हन को घर से निकाला, 10 लाख और कार की डिमांड की

ग्वालियर. शादी के 3 माह के बाद ही दहेज के लिये रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया। नवविवाहिता का आरोप है कि ससुराल वाले उनके मायके वालों से 10 लाख रूपये और एक कार की डिमांड कर रहे हैं। मामले में दुरसडा थाना पुलिस ने मंगलवार की सुबह आरोपी ससुराल वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, इमलिया गांव निवासी 24 वर्षीय महिला ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि, उसकी शादी हिंदू धर्म के रीति रिवाज से ररुआ चिनोर के निवासी हरेंद्र सिंह परिहार के साथ नवंबर 2019 को हुई थी। शादी से पहले हुई बातचीत में वर पक्ष को मांग के अनुसार दान दहेज दिया गया था। लेकिन उनकी डिमांड बढ़ती गई और बाद में फिर 10 लाख रुपए और एक कार की मांग की। मांग पूरी न होने पर विवाहिता को 1 जनवरी 2020 को घर से निकाल दिया। तब से विवाहिता अपने मायके में रह रही है। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपी पति हरेंद्र सिंह परिहार, देवर देवेंद्र और सास रामबेटी पर मामला दर्ज कर लिया है।

Next Post

प्रशासन एवं मोरवा वासियों के बीच बैठक में नही बनी बात

Wed May 15 , 2024
कलेक्टर की अध्यक्षता में मोरवा के विस्थापितों के साथ आयोंजत हुई बैठक, पुनर्वास व्यवस्था को लेकर की गई चर्चा नवभारत न्यूज सिंगरौली 14 मई। मंगलवार की शाम कलेक्टोरेट के सभागार में कलेक्टर ने एनसीएल के अधिकारियों एवं सिंगरौली विस्थापन मंच के साथ एक अहम बैठक बुलाया। लेकिन बैठक में कोई […]

You May Like