सांसद बनी तो पर्यटन को दूंगी बढ़ावा:कंगना

मंडी, (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी कंगना रनौत का कहना है कि अगर वह सांसद चुनकर संसद में गई तो मंडी तक रेल पहुंचाने के साथ-साथ बल्ह में रुके हुए एयरपोर्ट के निर्माण कार्य को शुरू करवाने के साथ-साथ पर्यटन को बढ़ावा देने का प्रयास करेंगी।

कंगना ने यह बात उन्होंने मंगलवार को अपना नामांकन भरने के बाद सेरी मंच पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

कंगना ने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र में ऐसे बहुत से पर्यटक स्थल हैं जिन्हें विकसित करना बाकी है। इसके साथ ही यहां की प्राचीन संस्कृति और सभ्यता को भी और बढ़ावा देने की जरूरत है। पर्यावरण को संरक्षित रखते हुए पर्यटन को बढ़ावा देने का प्रयास किया जाएगा। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा बिलासपुर तक रेल पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं और यदि उन्हें मौका मिलता है तो वे इसे मंडी तक पहुंचाने का प्रयास करेंगी।

कंगना ने कहा कि आज अगर वह चुनावी मैदान में उतरी हैं तो यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नारी शक्ति के प्रति सोच को दर्शाता है। आज मोदी सरकार ने महिलाओं को लोकसभा और विधानसभा के चुनावों में जो 33 प्रतिशत आरक्षण दिया है उससे महिलाओं का मान-सम्मान बढ़ा है। जब यह कानून लागू होगा तो प्रदेश में 22 महिलाएं विधायक बनकर विधानसभा जाएंगी जोकि महिलाओं के लिए गर्व की बात होगी। उन्होंने कहा कि लखपति दीदी जैसी योजनाओं से आज महिलाओं को आधुनिक तकनीक के साथ जोड़कर भविष्य में आत्मनिर्भर और स्वावलंबी बनाने की दिशा में कार्य किया जाएगा।

कंगना ने कहा कि 90 के दशक में ही लोग यह जान गए थे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोई साधारण व्यक्ति नहीं हैं, बल्कि भविष्य में देश के भाग्य विधाता हैं। आज जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाकर वहां पर एक जैसा कानून लागू करवा दिया है। आज पीओके में गृहयुद्ध छिड़ा हुआ है और वहां के लोग पाकिस्तान से आजादी चाहकर भारत का हिस्सा बनना चाहते हैं क्योंकि उन्हें पता है कि यहां पर एक सक्षम नेतृत्व है।

Next Post

अक्षय कुमार और प्रभास की फिल्म कन्नपा का टीजर कान्स फिल्म फेस्टिवल में होगा रिलीज

Wed May 15 , 2024
मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म कन्नपा का टीजर दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल कान्स फिल्म फेस्टिवल में रिलीज होगा। फिल्म ‘कन्नप्पा’ पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में है। फिल्म में विष्णु मांचू लीड रोल में हैं और […]

You May Like