नामांकन से पहले मोदी ने उतारी मां गंगा की आरती

वाराणसी 14 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को वाराणसी से तीसरी बार नामांकन दाखिल करने से पहले दशाश्वमेध घाट पर गंगा सप्तमी के अवसर पर गंगा आरती की।

प्रधानमंत्री सुबह दशाश्वमेध घाट पहुंचे जहां उन्होंने पूरे विधि-विधान के साथ गंगा आरती की जिसके बाद प्रधानमंत्री का काफिला नमो घाट के लिए रवाना हुआ, जहां से वह बाबा काल भैरव मंदिर गये। काल भैरव को काशी के कोतवाल (नगर मजिस्ट्रेट) के रूप में जाना जाता है। श्री मोदी नेनामांकन दाखिल करने से पहले उनका आशीर्वाद लिया।

श्री मोदी के नामांकन के अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) शासित राज्यों के लगभग एक दर्जन मुख्यमंत्रियों समेत केंद्रीय मंत्री और अधिकारी मौजूद थे।

नामांकन के बाद प्रधानमंत्री रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

Next Post

राजीव गांधी स्कूल का 10वीं में 95 व 12वीं में 82 प्रतिशत के साथ छात्रों ने मारी बाजी

Tue May 14 , 2024
सिंगरौली :परसौना-पढ़ायनिया में संचालित राजीव गांधी स्कूल जो सीबीएसई से मान्यता प्राप्त स्कूल के संचालक सुनील सिंह, प्रिंसिपल मीना माधवी, वाइस प्रिंसिपल वीरेंद्र कुमार वह समस्त स्टाप ने छात्रों को बधाई दी और उनके उज्जल भविष्य की कामना की।प्रिंसिपल मीना माधवी ने बताया कि 12वीं क्लास में सूरज कुमार वर्मा […]

You May Like