हर गरीब का जीवन बदलने नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं- विष्णुदत्त

आगर, (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हर गरीब का जीवन बदलने के लिए कार्य कर रहे हैं।

श्री शर्मा मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के चौथे और अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज देवास लोकसभा क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी महेन्द्र सिंह सोलंकी के समर्थन में आगर में रोड शो कर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि श्री मोदी हर गरीब का जीवन बदलने के लिए कार्य कर रहे हैं। देश के चार करोड़ गरीबों को पक्के मकान देने के साथ 12 करोड़ गरीब महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तहत निःशुल्क गैस कनेक्शन प्रदान किए हैं। आयुष्मान योजना के तहत देशभर के गरीबों को 5 लाख रूपए तक के निःशुल्क इलाज के साथ 80 करोड़ लोगों को निःशुल्क अनाज उपलब्ध करा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि श्री मोदी ने अब देश के हर समाज वर्ग के बीपील श्रेणी के ऊपर और आयकर दाताओं सहित 70 वर्ष से अधिक के देश के सभी वरिष्ठजनों को 5 लाख रूपए तक के निःशुल्क इलाज की गारंटी दी है। साथ ही जिन गरीबों को अभी पक्के मकान नहीं मिले हैं, उनके लिए अगले 5 सालों में 3 करोड़ पक्के आवास बनाए जाएंगे। इसलिए सभी मतदाताओं से अपील है कि हर गरीब का जीवन बदलने वाले श्री मोदी को तीसरी बार ऐतिहासिक बहुमत से प्रधानमंत्री बनाने देवास लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी महेन्द्र सिंह सोलंकी को आशीर्वाद देकर प्रचंड मतों से विजयी बनाएं।

Next Post

हाई कोर्ट ने सुनवाई आगे बढ़ाने बोले गए झूठ पर बरती सख्ती

Sun May 12 , 2024
पांच हजार जुर्माने सहित निरस्त की याचिका, एक माह में जुर्माना न भरा तो होगी अवमानना कार्रवाई जबलपुर: हाई कोर्ट के न्यायमूर्ति जीएस अहलुवालिया की एकलपीठ ने मामले की सुनवाई आगे बढ़ाने झूठ बोले जाने के रवैये को आड़े हाथों लिया। इसी के साथ याचिका पांच हजार जुर्माना सहित निरस्त […]

You May Like